सोनू सूद की टीम ने बचाई 22 संक्रमितों की जान, घंटों में जुटाए 15 ऑक्स‍ीजन सिलेंडर

Share on:

साउथ इंडियन फिल्मों से अपने करियर क शुरुआत करने वाले एक्टर सोनू सूद ने आज बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक तरफ़ा पहचान और लोगों के दिलो में अपनी जगह बना चुके हैं। जब कोरोना महामारी से देश के लोग लड़ रहे थे उस समय जरूरतमंद लोगो की मदद के लिए आगे आने वाले व्यक्ति सोनू ही थे। इस बार भी कोरोना की इस नई लहर में सोनू सूद लोगों की मदद करने के लिए आगे आ रहे है। वह लगातार लोगों की मदद कर रहे है। अभी इन दिनों सोनू सूद लोगों को ऑक्सीजन और बेड्स दिलवाने में लगातार जुटे हुए है क्योंकि देशभर में बेड्स और ऑक्सीजन की काफीज्यादा किल्लत हो गई है।

जिसके चलते लोगों को परेशान होना पड़ रहा है। ऐसे में सभी लोग सबसे ज्यादा सोनू सूद से मदद की गुहार लगा रहे हैं। एक्टर भी सोनू सूद अपने स्तर पर और अपनी संस्था के माध्यम से हर जरूरतमंद की मदद करने की लगातार कोशिश कर रहे हैं। दरअसल, बेंगलुरु के येलाहंका इलाके के इंस्‍पेक्‍टर एमआर सत्‍यनारायण ने मंगलवार आधी रात को सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन के एक सदस्‍य को फोन करके कहा कि, एआरएके अस्‍पताल में स्थिति बहुत खराब है। उन्होंने बताया कि अस्‍पताल में ऑक्स‍ीजन की कमी से 2 संक्रमितों की जान पहले ही जा चुकी है। हेल्प चाहिए।

ऐसे में सोनू सूद की टीम ने आधी रात को ही ऑक्सीजन जुटाए। जहां भी संभावना दिख रही थी, टीम ने कॉन्‍टैक्ट किया और कहा कि इमरजेंसी है। घंटों की मेहनत के बाद सोनू सूद की टीम ने 15 ऑक्‍स‍ीजन सिलेंडर हॉस्पिटल पहुंचा दिए। वहीं एक्टर भी टीम के साथ रातभर जुटे रहे। सूद की टीम की कोशिशें रंग लाईं और कुछ घंटों में 15 ऑक्स‍ीजन सिलेंडर अरेंज करा दिए गए। उन्होंने 22 संक्रमितों की जान बचाई है। उनका कहना है कि यह टीमवर्क और हमारे साथ‍ियों में देशवासियों की मदद करने की इच्छाशक्ति का नजीता है। जैसे ही हमें इंस्पेक्टर का काल आया। हमने इसे कंफर्म किया और अपना काम शुरू कर दिया। टीम पूरी रात ऑक्सीजन सिलेंडर दिलाने में जुटी रही क्योंकि देर होने पर कई परिवार अपने करीबी लोगों को खो देते।