फीनिक्स सिटाडेल में शुरू हुआ रक्षाबंधन फ़्ली मार्केट

Share on:

मध्य भारत के सबसे बड़े मॉल, फीनिक्स सिटाडेल की जितनी भी तारीफ़ की जाए कम है क्योंकि यह एक मात्र ऐसा मॉल है जो फेस्टिवल्स के हिसाब से लोगों को अलग अलग ऑप्शंस देते है, चाहे फिर वो फ़ूड में हो या शॉपिंग एक्सपीरियंस में। आने वाले रक्षाबंधन फेस्टिवल के लिए, फीनिक्स सिटाडेल में स्पेशल फ़्ली मार्केट शुरू हो चूका है, जिसमें अलग-अलग चीजों के स्टॉल मौजूद हैं, जैसे सिल्वर ज्वेलरी, हैंडमेड राखी, स्टेशनरी, एंटी-टार्निश गहने, जयपुर के गहने, मोज़री, चॉकलेट, हैंडलूम इत्यादि. कस्टमर्स 10000 का फीनिक्स गिफ्ट कार्ड खरीदने पर 2000 का एक्सक्लूसिव गिफ्ट प्राप्त कर सकते हैं।

इस विशेष फ़्ली मार्केट के अलावा, फीनिक्स में दी ग्रेट इलेक्ट्रॉनिक फेस्टिवल भी चल रहा है, जिसमें रिलायंस डिजिटल, लेनेवो, क्रोमा और इंस्पायर (एप्पल स्टोर) जैसे सभी ब्रांडेड स्टोर्स पर शानदार ऑफर्स मिल रहे हैं, साथ ही इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड्स से 50 हजार रुपये और उससे अधिक खरीदी करने पर एश्योर्ड मूवी टिकट्स और फ़ूड वाउचर या सैलून वाउचर मिलेगा। इतना ही नहीं, बाइक्स, 4 लाख तक की गोल्ड ज्वेलरी और फर्नीचर जीतने का भी अवसर है. इलेक्ट्रॉनिक फेस्टिवल 19 अगस्त तक चलेगा।

इनस्पायर एप्पल पर आपको सभी एप्पल प्रोडक्ट्स पर 31% तक का डिस्काउंट मिलेगा, रिलायंस पर हर प्रोडक्ट पर लगभग 50% तक का ऑफ है, साथ ही है 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी प्राप्त होगा। क्रोमा पर अगर आप खरीदी करने की सोच रहे हैं तो वहां आपको 15% ऑफ साथ ही इंस्टेंट डिस्काउंट और 15000 या उससे अधिक की खरीदी पर मिल सकता है एश्योर्ड गिफ्ट. लेनोवो पर 25% तक का ऑफ ग्राहकों को मिल सकता है।