वी-वन हॉस्पिटल और प्रिंस हुंडई द्वारा निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन

Share on:

Indore News : बिगड़ती जीवनशैली और दूषित खानपान के चलते कई बीमारियाँ मानव स्वास्थ्य को प्रभावित कर रही है। यदि समय रहते इन बीमारियों की जाँच करा ली जाए तो भविष्य में होने वाली अप्रिय स्थिति से बचा जा सकता है। इसी को ध्यान में रखते हुए वी-वन हॉस्पिटल और प्रिंस हुंडई ने मिलकर रविवार, 28 जुलाई 2024 को एक दिवसीय निःशुल्क स्वास्थ्य एवं जाँच शिविर का आयोजन किया।

इस शिविर का नेतृत्व डॉ. वैभव यादव, एमडी मेडिसिन ने किया और उनके साथ वी वन हॉस्पिटल की टीम ने प्रिंस हुंडई के ग्राहकों और उनके परिवारों के लिए ब्लड शुगर, ब्लड प्रेशर, हाइट, वेट और वाइटल्स जैसी महत्वपूर्ण स्वास्थ्य जांचें कीं। इसके अलावा, मरीजों को विशेषज्ञ डॉक्टर्स द्वारा व्यक्तिगत परामर्श भी दिया गया। इस शिविर में करीब 150 से अधिक लोगों ने भाग लेकर अपनी सेहत की जांच करवाई।

वी-वन हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ तन्मय चौधरी ने कहा, “यह शिविर इंदौर के लोगों के स्वास्थ्य के प्रति वी-वन हॉस्पिटल की प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है। हमारा मानना है कि स्वस्थ समाज ही एक समृद्ध समाज होता है। इस शिविर के माध्यम से हमने लोगों को जागरूक करने और उन्हें बेहतर स्वास्थ्य के लिए प्रेरित करने का प्रयास किया है। हम भविष्य में भी इसी तरह के और आयोजन करते रहेंगे ताकि अधिक से अधिक लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मिल सकें।”

प्रिंस हुंडई के डायरेक्टर रितेश दादवानी ने कहा “हम मानते हैं कि एक स्वस्थ व्यक्ति समाज को आगे ले जाने में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाता है। हमने अपने ग्राहकों को अपने परिवार का हिस्सा मानते हुए, उनके स्वास्थ्य के लिए यह निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर आयोजित किया है।

इस शिविर को आयोजित करने का हमारा लक्ष्य लोगों को स्वस्थ जीवन जीने के लिए प्रेरित करना है। हम आशा करते हैं कि इस तरह के प्रयासों से हमारा समाज और अधिक मजबूत बनेगा। हम भविष्य में भी इसी तरह के और अधिक आयोजन करते रहेंगे।”