Indore News : पौधारोपण करने वाले इंदौरवासियों का सम्मान

Share on:

मां अहिल्या देवी की पावन नगरी इंदौर में 51 लाख पौधरोपण का विश्व रिकॉर्ड बनाने में सहभागी बनी संस्थाओं-संगठनों एवं नागरिकों का आभार व सम्मान समारोह शुक्रवार रात ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया गया। इस अवसर पर नगरीय विकास एवं आवास तथा संसदीय कार्य मंत्री कैलाश विजयवर्गीय व इंदौर के महापौर पुष्यमित्र भार्गव की उपस्तिथि में सभी सहयोगियों का सम्मान किया गया।

इस अवसर पर मंत्री विजयवर्गीय जी ने कहा कि इंदौर के मेरे परिवार जन जो प्रण कर लेते हैं, उसे हर हाल में पूर्ण करके ही रहते हैं। मुझे गर्व है कि हमनें आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‛एक पेड़ माँ के नाम अभियान’ के तहत 51 लाख पौधे रोपने का लक्ष्य निर्धारित किया और इसे हासिल कर विश्व कीर्तिमान स्थापित किया।

-कदम से कदम मिलाकर किया सहयोग
मंत्री श्री विजयवर्गीय जी ने कहा कि इंदौर के परिवार जनों के अटल संकल्प और समर्पण के साथ किए गए संगठित प्रयासों का सुखद परिणाम आज हम सबके सामने है। प्रकृति मां की सेवा में कदम से कदम मिलाकर इसमें सहयोग एवं समर्थन करने वाले सभी स्वजनों का ‛विश्व विजेता इंदौर’ आभार समारोह में सम्मान कर मन आह्लादित है। आप सभी का हृदय से अभिनंदन। हम आगे भी यूं ही विकास के कीर्तिमान स्थापित करेंगे।

– समारोह में इनकी सहभागिता
कार्यक्रम में साथी मंत्री तुलसीराम सिलावट, विधायक रमेश मेंदोला, मधु वर्मा, भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे सहित जनप्रतिनिधियों, गणमान्यजनों एवं अनेक संस्थाओं के सदस्यों की उपस्थिति रही।