Rau’s Ias Accident : दिल्ली कोचिंग सेंटर मौत मामले में SUV ड्राइवर की जमानत खारिज, पत्नी बोली…

Share on:

दिल्ली की एक अदालत ने बुधवार को पुराने राजिंदर नगर इलाके में एक एसयूवी चालक और कोचिंग सेंटर के बेसमेंट के चार मालिकों की जमानत याचिका खारिज कर दी, जहां पिछले हफ्ते तीन सिविल सेवा अभ्यर्थियों की मौत हो गई थी। न्यायिक मजिस्ट्रेट विनोद कुमार ने ड्राइवर मनुज कथूरिया और बेसमेंट मालिकों तेजिंदर सिंह, परविंदर सिंह, हरविंदर सिंह और सरबजीत सिंह की जमानत याचिका खारिज कर दी।

न्यायाधीश ने सभी जमानत याचिकाएं की खारिज 
सिविल सेवा के इच्छुक उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर की श्रेया यादव, तेलंगाना की तान्या सोनी और केरल के एर्नाकुलम के नवीन दल्विन की 27 जुलाई की शाम को ओल्ड राजिंदर नगर स्थित राऊ के बेसमेंट में चल रही लाइब्रेरी में फंसने से मौत हो गई। आईएएस स्टडी सर्कल, जहां बारिश के कारण पानी भर गया।

मामले में दिल्ली पुलिस अब तक सात लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. इनमें राऊ के स्टडी सर्कल के सीईओ-मालिक, केंद्र के समन्वयक, बेसमेंट के चार मालिक और एक एसयूवी के ड्राइवर शामिल हैं।कथूरिया पर अपनी फोर्स गोरखा कार को बाढ़ वाली सड़क से गुजारने का आरोप लगाया गया है। आरोप है कि जैसे ही वह सड़क से गुजर रहा था, बारिश का पानी बढ़ गया और तीन मंजिला कोचिंग सेंटर के गेट को तोड़ दिया, जिससे अंततः बेसमेंट में पानी भर गया। चार सह-मालिकों पर अपराध को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया है।

जमानत खारिज होने से बहुत निराश हूं: एसयूवी ड्राइवर की पत्नी
एसयूवी ड्राइवर की पत्नी शिमा कथूरिया ने कहा कि उनका परिवार इस बात से काफी निराश है कि उनके पति की जमानत अर्जी खारिज कर दी गई है. उन्होंने कहा, ”जमानत याचिका खारिज होने से हम बहुत निराश हैं। हमें पूरी उम्मीद थी कि मनुज आज रात घर वापस आ जाएगा लेकिन उसे बिना किसी गलती के एक और रात जेल में बितानी होगी, ” ।