टीम इंडिया से श्रीलंका दौरे के बाद अलग हो जाएगा ये दिग्गज, इस स्टार को मिली जगह

Share on:

इस समय टीम इंडिया श्रीलंका के दौरे पर है। टीम इंडिया को इस दौरे के बाद बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी हैं। टीम इंडिया के सपोर्टिंग स्टाफ में इस सीरीज से पहले बदलाव हो सकता है।

गौतम गंभीर की शुरुआत बतौर कोच बेहद शानदार रही है। तीन मैचों की T20 सीरीज में श्रीलंका के खिलाफ भारत ने 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। अभी तक  लेकिन टीम इंडिया का सपोर्टिंग स्टाफ तय नहीं हुआ है। एक बड़ी अपडेट इसी बीच टीम इंडिया के सपोर्टिंग स्टाफ को लेकर सामने आई है। टीम इंडिया को श्रीलंका के दौरे के बाद बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज खेलनी है। इंडिया के सपोर्टिंग स्टाफ में इस सीरीज के बाद बदलाव देखने को मिल सकता है।

टीम इंडिया के बॉलिंग कोच के रूप में श्रीलंका दौरे पर पूर्व भारतीय स्पिनर साईराज बहुतुले को शामिल किया गया था। इस दौरे पर वो टीम से जुड़े हुए है। इस दौरे के बाद वो टीम से अलग हो जाएंगे। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया को सितंबर में घरेलू सीरीज खेलनी है। साउथ अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज मोर्ने मोर्कल इस सीरीज के लिए टीम इंडिया से जुड़ सकते हैं। वो इस सीरीज में बॉलिंग कोच की भूमिका नजर आ सकते हैं।