कोरोना पीड़ित के लिए फिर आगे आए सोनू सूद, एयर एंबुलेंस के जरिए मरीज को भेजा अस्पताल

Share on:

साउथ इंडियन फिल्मों से अपने करियर क शुरुआत करने वाले एक्टर सोनू सूद ने आज बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक तरफ़ा पहचान और लोगों के दिलो में अपनी जगह बना चुके हैं। जब कोरोना महामारी से देश के लोग लड़ रहे थे उस समय जरूरतमंद लोगो की मदद के लिए आगे आने वाले व्यक्ति सोनू ही थे। इस बार भी कोरोना की इस नई लहर में सोनू सूद लोगों की मदद करने के लिए आगे आ रहे है। वह लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं।

अभी हाल ही में उन्होंने कोरोना वायरस से संक्रमित फेफड़ों की समस्या से जूझ रही लड़की को अस्पताल तक पहुंचाने के लिए एयर एंबुलेंस की व्यवस्था कराई है। जताया जा रहा है कि एक्टर ने लड़की को सही समय पर अस्पताल पहुंचाए जाने और उसे जरूरी स्वास्थ्य सेवाएं मिल सके, यह सुनिश्चित करने के लिए लड़की के लिए एयर एंबुलेंस की व्यवस्था कराई है।

दरअसल, लड़की के फेफड़े 85 से 90 फीसदी फेफड़े प्रभापित हो चुके हैं। ऐसे में लड़की के फेफड़ों को विशेष इलाज की जरूरत थी। जिसकी वजह से परिवार ने सोनू सूद से इसके इलाज के लिए गुहार लगाई। अब सोनू सूद की मदद से लड़की को नागपुर से हैदराबाद एयरलिफ्ट कराया गया है। बता दे, उस लड़की को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लड़की का नाम भारती है। लड़की को सही इलाज मिल सके, इसके लिए सोनू सूद लगातार डॉक्टर्स के संपर्क में हैं।

संक्रमित लड़की के पिता रिटायर्ड रेलवे अधिकारी हैं। लड़की की उम्र 25 वर्ष बताई जा रही है। गौरतलब है कि हाल ही में खुद एक्टर कोरोना की चपेट में आ गए थे लेकिन उन्होंने इस महामारी को मात दे दी है। उनकी रिपोर्ट आ ही नेगेटिव आई है। जिसकी ख़ुशी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। सोनू सूद खुद इस समय कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। लेकिन इसके बाद भी वह लगातार लोगों की मदद करते जा रहे हैं। सोनू पिछले साल के संकट की कल्पना करते हुए बेहद परेशान हो गए हैं।