बॉलीवुड: नहीं रहे एक्टर ललित बहल, कोविड-19 के कारण हुई मौत

Share on:

देशभर में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। वहीं बॉलीवुड में भी पिछले एक साल से काफी ज्यादा उतार-चढ़ाव देखा जा रहा है। कई सितारों की इस दौरान मौत भी हो चुकी हैं। अभी तक भी इसका सिलसिला जारी है। बताया जा रहा है कि हाल ही में कंपोजर नदीम-श्रवण की जोड़ी के श्रणण राठौर का कोरोना के चलते निधन हुआ था। जिसके बाद आज एक और एक्टर की मौत की खबर सामने आई है।

जानकारी मिली है कि अनुभवी एक्टर और प्रोड्यूसर ललित बहल ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। कहा जा रहा है कि कोरोना वायरस संबंधी जटिलताओं के कारण उनकी मौत हो गई है। इस बात की जानकारी उनके बेटे निर्देशक कानु बहल ने दी है। बता दे, बहल ने ‘तितली’ और ‘मुक्ति भवन’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

उनकी उम्र 71 साल थी। उनकी पिछले सप्ताह कोविड-19 से पीड़ित होने की पुष्टि हुई थी। जिसके बाद उनका अपोलो अस्पताल में इलाज चल रहा था। उन्होंने उस ही अस्पताल में अंतिम सांस ली है। उनके बेटे ने जानकारी दी कि उनकी शुक्रवार दोपहर को मृत्यु हो गई। उन्हें पहले से हृदय संबंधी समस्या थी और कोरोना वायरस का संक्रमण भी था, इस कारण उनकी तबियत बिगड़ गयी। उनके फेंफड़ों में संक्रमण था, जो बाद में बिगड़ गया। उनकी पुरानी स्वास्थ्य समस्याओं के कारण उनकी सेहत और ज्यादा बिगड़ गई।