‘बड़े मियाँ तो बड़े मियाँ, छोटे मियाँ सुभानल्लाह’ सरफराज के भाई मुशीर खान ने रणजी ट्रॉफी में लगाई डबल सेंचुरी, गेंदबाज़ों के उड़ाए होश

Share on:

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे टेस्ट सीरीज में रणजी ट्रॉफी के सरताज सरफ़राज़ खान ने डेब्यू किया है। यह सरफ़राज़ और उनके परिवार के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। सरफ़राज़ के साथ उनके छोटे भाई ने भी परिवार और उनके फैंस को खुश होने का एक और मौका दिया है। रणजी ट्रॉफी 2024 के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में सरफराज खान के छोटे भाई मुशीर ने अपनी बल्लेबाजी से शानदार प्रदर्शन किया है।

बता दें कि मुंबई और बड़ौदा के बीच रणजी ट्रॉफी 2024 का क्वार्टर फाइनल मुकाबला जारी है। इस मुकाबले में मुशीर ने शानदार बल्लेबाज़ी कर 203 रनों की नाबाद पारी खेली है। उन्होंने यह पारी मुंबई के लिए बड़ौदा के खिलाफ खेली है।

सरफराज के छोटे भाई मुशीर ने किया कमाल:

मुंबई और बड़ौदा के बीच चल रहे क्वार्टर फाइनल मुकाबले में मुशीर ने बड़ौदा के खिलाफ 203 रनों की नाबाद पारी खेली। इस पारी में उन्होंने कुल 357 गेंदों का सामना किया। इसके साथ उन्होंने पारी में कुल 18 चौके भी लगाए। मुशीर के इस शानदार पारी के साथ मुंबई ने अपनी पहली पारी में 384 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया है।

बड़े भाई सरफ़राज़ ने इंटरनेशनल क्रिकेट में किया डेब्यू:

सरफ़राज़ खान ने इसी महीने इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया है। भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टेस्ट में सरफ़राज़ ने डेब्यू किया है। इस मुकाबले में उन्होंने दोनों परियों में शानदार अर्धशतक लगाकर अपने डेब्यू को यादगार बनाया है। उनकी इस उपलब्धि से उनके परिवारजन और फैंस के बीच ख़ुशी का माहौल है।