MP कांग्रेस का सेंट्रल वॉररूम हुआ शुरू, पटवारी बोले – ‘मैं नहीं, हम’ की भावना से करना होगा काम

Share on:

MP Politics : मध्य प्रदेश कांग्रेस पार्टी ने शुक्रवार को लोकसभा चुनाव के लिए प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में सेंट्रल वॉररूम का शुभारंभ किया। इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करने के लिए यह वॉररूम महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

पटवारी ने कहा कि वॉररूम पार्टी के सभी विंगों को एकजुट करेगा और चुनाव प्रचार की रणनीति तैयार करेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ‘मैं नहीं, हम’ की भावना से काम करेगी और जनता की सेवा में अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देगी।

वॉररूम का शुभारंभ प्रदेश कांग्रेस प्रभारी जितेंद्र भंवर सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव और अन्य वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में हुआ। उन्होंने कहा कि पार्टी का एक एक कार्यकर्ता पूरी तरह तैयार है। हम सभी को मैं नहीं हम की भावना से काम करना है। लोकसभा, विधानसभा, ब्लॉक से लेकर बूथ स्तर पर पार्टी की मजबूती के लिए पूरी सक्रियता से कार्य करें।

वॉर रूम 29 लोकसभा क्षेत्र में बूथ स्तर से लेकर मंडल, ब्लॉक, जिला और लोकसभा स्तर की चुनावी गतिविधियों को मीडिया, सोशल मीडिया के माध्यम से हाईटेक तरीके से कांग्रेसजनों से सतत संपर्क में रहकर संगठन हित में कार्य करेंगा।