“कैंसिल बोर्ड एग्जाम 2021” का सोनू सूद ने किया समर्थन, शेयर किया वीडियो

Share on:

इन दिनों कोरोना अपने पहले वाले रूप में आता दिखाई दे रहा है ऐसे में हर कोई चिंतित है। क्योंकि कई राज्यों में हालात गंभीर हैं। वहीं कोरोना के बढ़ते मामले को देख सरकार भी सख्ती अपना रही है। वहीं एक्टर एक्ट्रेस भी इसको लेकर काफी चिंतित है ऐसे में अभी हाल ही में सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने बोर्ड परीक्षा रद्द करने की याचिका का समर्थन किया है। सोनू सूद ने इस वीडियो में ये आग्रह किया है कि छात्रों को अगली क्लास में प्रमोट करने के लिए ‘आंतरिक मूल्यांकन पद्धति’ होनी चाहिए।

बता दे, वीडियो में सोनू को यह कहते हुए सुना गया है कि छात्र कोरोनोवायरस के बढ़ते मामलों की चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों के बीच परीक्षा देने को तैयार नहीं हैं। सोनू ये कह रहे है कि छात्रों की ओर से, मैं एक निवेदन करना चाहता हूं। सीबीएसई और बोर्ड की परीक्षाएं ऑफलाइन आयोजित होने वाली हैं, मुझे नहीं लगता कि कोरोना महामारी के दूसरे वेब से बनी इस परिस्थिति में छात्र परीक्षा में बैठने के लिए तैयार हैं। फिर भी, हम परीक्षा आयोजित करने के बारे में सोच रहे हैं, जो कि अनुचित है।

https://twitter.com/SonuSood/status/1381109809244635137

मुझे नहीं लगता कि ऑफलाइन परीक्षाओं के लिए यह सही समय है। मैं चाहूंगा कि सभी आगे आएं और इन छात्रों का समर्थन करें, ताकि वे सुरक्षित रह सकें. आल द बेस्ट। इसके साथ ही वीडियो में सोनू ने एक नोट भी लिखा है। इसमें उन्होंने लिखा है कि मैं उन सभी छात्रों से समर्थन करने का अनुरोध करता हूं, जो इस कठिन समय में ऑफलाइन बोर्ड परीक्षा में बैठने के लिए मजबूर हैं। एक दिन में 145 हजार तक बढ़ रहे कोरोनावायरस मामलों की संख्या चिंताजनक है। मुझे लगता है कि इतने सारे छात्रों के जीवन को जोखिम में डालने के बजाय, विद्यार्थियों को अगली क्लास में प्रमोट करने के लिए आंतरिक मूल्यांकन पद्धति होनी चाहिए।