Ram Mandir Live: अयोध्या में RSS प्रमुख मोहन भागवत ने कहा- पीएम मोदी एक तपस्वी हैं….

Share on:

अयोध्या में राम मंदिर के लोकार्पण और प्रभु श्री राम की विधि-विधान के साथ पूजा-अर्चना कर उन्हें गर्भ गृह में विराजा जा चूका है। प्रभु श्री राम की आरती के सामापन के बाद राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने सभी आये हुए अतिथि और मौजूद रामभक्त को सम्भोधित किया। उन्होंने कहा कि आज अयोध्या में रामलला के साथ भारत का स्वर लौट कर आया है। पूरे विश्व को त्रासदी से राहत देने वाला एक नया भारत खड़ा होके रहेगा।

उन्होंने आगे कहा ‘आज का कार्यक्रम इसका प्रतीक है। जोश की बातों में होश की बातें करने का काम मुझे सौंपा जाता है। PM को जितना कठोर व्रत करने को कहा गया था, उन्होंने उससे ज्यादा कठोर व्रत किया। वे तपस्वी हैं।’ मोहन भागवत के साथ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी देश की जनता को सम्भोधन किया।

आज के दिन का सभी देशवासियों को लम्बे अंतराल से इंतज़ार था। मगर आज वो क्षण आ चूका है जिसका इंतज़ार सालों से सभी रामभक्त कर रहे थे। आज संपूर्ण देश में एक त्यौहार सा माहौल है। देश के हर छोटे-बड़े मंदिर को फूलों व दीपों से सजाया गया है। देश के अलग-अलग शहर में सभी अपने-अपने प्रकार से प्रभु श्री राम का स्वागत कर रहे है।