पश्चिम बंगाल में भीड़ ने ED पर किया हमला, तोड़े वाहन के शीशे, TMC नेता के यहां छापा मारने गई थी टीम

Share on:

पश्चिम बंगाल से एक चौंकाने वाली खबर सामने आयी है। आज सुबह जब प्रवर्तन निदेशालय (ED) राशन घोटाले के सिलसिले में तृणमूल कांग्रेस यानी TMC नेता शाहजहां शेख के घर पहुंची थी। मगर उस समय करीब 200 लोगों की भीड़ ने ईडी की टीम पर हमला किया। माना जा रहा है कि यह हमला करने वाले TMC नेता शाहजहां शेख के समर्थक है। यह हादसा उत्तर 24 परगना के संदेशखाली में हुआ है।

ईडी टीम के एक अधिकारी ने समाचार एजेंसी ANI से बातचीत के दौरान कहा कि मौके पर पहले आठ लोग आए थे। हम वहां से चले गए। जब आए तो उन्होंने हम पर हमला कर दिया। इस दौरान कुछ अधिकारी और सिपाही को मामूली सी चोट आयी है। ईडी की टीम के साथ सीआरपीएफ के जवान भी मौजूद थे। आज सुबह से ईडी ने कोलकाता समेत करीब 15 जगहों पर छापेमारी की है।

ईडी के साथ मौजूद सीआरपीएफ के जवानों को भी लोगों की भीड़ ने चारों तरफ से घेर लिया था। भीड़ के इस गुस्से को देखकर ईडी की टीम और अधिकारीयों ने पीछे हटने का प्रयास किया। इस हमले में कुछ वाहनों के कांच भी टूट गए है। आपको बता दे की ईडी की टीम टीएमसी नेता शाहजहां शेख के यहाँ छापेमारी करने गई थी। टीएमसी से जुड़े शाहजहां शेख लंबे समय से एक राशन डीलर हैं। उन्हें राज्य के पूर्व खाद्य मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक का करीबी माना जाता है।