PM Modi: BJP मुख्यालय पहुंचे पीएम मोदी, कुछ ही देर में कार्यकर्ताओं के बीच मनाएंगे जीत का शानदार जश्न

Share on:

PM Modi: मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में शानदार जीत के बाद भाजपा कार्यकर्ता जश्न के रंग में रंग गए हैं। पार्टी मुख्यालय में चारों ओर जश्न का माहौल बना हुआ है। भाजपा नेता एक दूसरे को मिठाइयां बांट रहे हैं तो वहीं, पार्टी मुख्यालय में भारी भीड़ देखने को मिल रही है।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा गृहमंत्री अमित शाह पार्टी हैडक्वाटर्स पहुंच गए हैं। कुछ ही देर में पीएम नरेंद्र मोदी पार्टी मुख्यालय पहुंचेंगे। खबर यह भी है कि वहां पहुंचकर पीएम मोदी कार्यकर्ताओं को संबोधित भी कर सकते हैं।

मध्य प्रदेश में बीजेपी को भारी बहुमत से जीत हासिल हुई। वहीं, राजस्थान और छत्तीसगढ़ की सत्ता पर भी अब बीजेपी जीत का परचम लहरा रही है। मध्य प्रदेश में बीजेपी को 230 में से 165 सीटें हासिल हुई है। वहीं कांग्रेस को 64 सीटें हासिल हुई। जबकि अन्य के खाते में 1 सीट मिली है। राजस्थान में भाजपा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 15 सीटों पर अपना नाम किया है। जब्ती कॉन्ग्रेस की हिस्से में 70 सीटें आई हैं। वैसे तो छत्तीसगढ़ के एग्जिट पोल ने कांग्रेस की वापसी की भविष्यवाणी की थी। लेकिन यहां बीजेपी को 56 सीटें हासिल हुई है। जबकि कांग्रेस को 34 सीटों में ही संतोष करना पड़ा।