जनता के बीच जाकर AIADMK प्रत्याशी ने प्रचार के दौरान धो दिए पुरे कपड़े

Share on:

तमिलनाडु: देश के पांच राज्यों में चुनाव होने में बस कुछ दिन ही शेष बचे है, ऐसे में सियासी पार्टियों का प्रचार प्रसार काफी जोरो शोरो से चल रहा है और इसी कड़ी में तमिलनाडु में AIADMK पार्टी के एक प्रत्याशी वोटरों को लुभाने के लिए सारी हदें पार कर दी, यह किस्सा तमिलनाडु के नागापट्टिनम विधानसभा क्षेत्र का है जहां AIADMK के प्रत्याशी थांगा काथिरावन ने चुनावी प्रचार के लिए अपने क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए कपड़े धोते हुए देखा गया।

बता दें कि AIADMK के प्रत्याशी थांगा काथिरावन ने अपनी चुनावी क्षेत्र में प्रचार के समय महिला को घर के बाहर परिवार के कपड़े धोते देखा तो उन्होंने खुद वहां जाकर उस महिला से कपड़ों का ढेर लेकर सभी कपड़ों को खुद धोना शुरू कर दिया, जिसके बाद देखते ही देखते लोग वहां इक्क्ठे हो गए। इन सब में सबसे ख़ास बात यह है कि AIADMK ने अपने चुनावी घोषणा पत्र मे हर घर को मुफ्त वाशिंग मशीन देने का वादा कर रखा है।

AIADMK के प्रत्याशी थांगा काथिरावन ने महिला से कपड़े धोने के लिए मांगे तो क्षेत्र के नेता को इस तरह देखकर महिला हैरान परेशान हो गई और उन्हें कपड़े देने में काफी हिचकिचाईं लेकिन थांगा की ओर से कपड़े धोने पर जोर दिए जाने पर महिला मान गई और उन्हें सारे कपड़े सौप दिए, जिसके बाद थांगा काथिरावन ने जमीन पर पालथी मार कर ना सिर्फ कपड़े धोए बल्कि कुछ झूठे बर्तन भी साफ किए। अपने क्षेत्र के प्रत्याशी को इस तरह जनता के बीच पाकर सभी लोग काफी हैरान हो गए।