Indore : एक शाम ग्लोबल लेवल पर मशहूर ‘हिंग्लिश’ स्टैंड-अप कॉमेडियन अपूर्व गुप्ता के साथ, इस दिन होगा शो

Share on:

इंदौर : जैसा कि कहा जाता है हंसी सबसे अच्छी दवा है। देश के पसंदीदा कैफे हैंगआउट सोशल में 27 दिसंबर को इंदौर में ग्लोबल लेवल पर मशहूर ‘हिंग्लिश’ स्टैंड-अप कॉमेडियन और व्यंग्यकार अपूर्व गुप्ता के साथ एक कॉमेडी शो लेकर आ रहा है।

Read More : Love Jihad In Indore: अज्जू बन कर युवती को झांसे में ले रहा था अरबाज़, फिर बढ़ रहा लव जिहाद का ट्रेंड

इंजीनियर से कॉमेडियन बने, अपूर्व ने भारत, दुबई और थाईलैंड में 1000 से अधिक शो किए हैं और फोर्ब्स की प्रसिद्ध 100 भारतीय सेलिब्रिटी के नॉमिनेटेड लोगों की सूची में शामिल हैं। ‘इंडियाज लीडिंग हिंग्लिश स्टैंड-अप कॉमेडियन’ के रूप में जाने जाने वाले और गुप्ताजी के नाम से मशहूर अपूर्व मंगलवार को रात 9 बजे सोशल में अपने ह्यूमर और हाजिरजवाबी से दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

Read More : Ujjain : विदेशों से आने वाले अतिथियों से अच्छे व्यवहार को लेकर ई-रिक्शा और मैजिक संचालकों को कलेक्टर ने दी समझाईश

अपने यूट्यूब चैनल पर 10 मिलियन से अधिक व्यूज के साथ वह निस्संदेह कॉमेडी के स्टार हैं, और उनका शो कुछ ऐसा है जिसे कोई भी मिस नहीं करना चाहेगा। लीमटेड सीटें उपलब्ध होने के कारण इवेंट लिंक पर जाकर अपना टिकट अभी बुक करें इस साल का अपना हंसी का डोज पूरा करने के लिए अपने दोस्तों और परिवार के साथ सोशल पर आएं।

Source : PR