कोरोना Caller Tune से अमिताभ की आवाज हटाने की मांग, दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर

Share on:

कोरोना के खतरे को देखते हुए हर कोई इससे बचाव के तरीके अपना रहा है, जिसमे सबसे ज़्यादा घरेलु नुस्खे अपनाये जा रहे हैं।

कोरोना के खतरे को देखते हुए देश में जब लॉकडाउन हुआ था तब से ही किसी को फोन करने पर सबसे पहले एक आवाज सुनने को मिल रही है, इसमें कोवीड-19 से कैसे बचा जाए और कैसे सावधानी बरती जाए इसे लेकर जागरुक किया गया है। इसके कुछ समय बाद अमिताभ बच्चन की आवाज में वो कॉलर ट्यून सुनाई देने लगी।

 

अब दिल्ली हाईकोर्ट में एक जनहित याचिका दायर की गई है, जिसमें अभिनेता अमिताभ बच्चन की आवाज़ में कोरोना जागरूकता वाली कॉलर ट्यून को हटाने की मांग की गई है।

 

क्या है कॉलर ट्यून में?

 

कॉलर ट्यून में अमिताभ बच्चन बोल रहे- नमस्कार, हमारा देश और पूरा विश्व आज कोविड-19 की चुनौती का सामना कर रहा है।  कोविड-19 अभी खत्म नहीं हुआ है, ऐसे में हमारा फर्ज है कि हम सतर्क रहें। इसलिए जब तक दवाई नहीं, तब तक कोई ढिलाई नहीं। दो गज दूरी, मास्क है जरूरी।  कोरोना से बचाव के लिए जरूरी है, नियमित रूप हाथ धोना, मास्क पहनना और आपस में उचित दूरी बनाए रखना

जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना वायरस का खतरा अभी भी पूरी तरह टला नहीं है, कोरोना महामारी के बीच देश में कोविशील्ड और कोवैक्सीन को अनुमति मिल चुकी है।

 

अमिताभ की बात करें तो बता दें कि इन दिनों अमिताभ केबीसी होस्ट कर रहे हैं, वो सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव हैं। फिल्मों की बात करें तो उनका हाथ में कई सारे प्रोजेक्ट हैं। वो अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं, इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट  प्रमुख किरदार निभाते नज़र आएंगे। इसके अलावा वो चेहरे और झुंड जैसी फिल्मों में भी दिखेंगे।