शिवराज सिंह से मिलकर रो पड़ी द्वारका बाई

Share on:

नए साल की शुरुआत करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपना पहला दिन इंदौर के पंचशील नगर में बने ग़रीब वर्गों के आवास में जाकर दूसरों के दुख दर्द सुनने से प्रारंभ किया। इस दौरान उन्होंने इकोनॉमिक वीकर सैक्सन के लिए बने सोसाइटी के रहवासियों से मुलाक़ात की और उनके माध्यम से समूचे इंदौर को नव वर्ष की शुभकामनाएं दी।

साथ ही लक़वा ग्रस्त 65 साल की द्वारिका बाईं से भी मुलाकात की और उनके उपचार के निर्देश कलेक्टर मनीष सिंह को दिए। आपको बता दे, द्वारिका बाइ बरसों पहले मुख्यमंत्री से मिली थी। उनके घर पर मुख्यमंत्री के साथ उनकी फ़ोटो भी टंगी हुई थी। ऐसे में मुख्यमंत्री शिवरात सिंह चौहान के प्रेम से अभिभूत द्वारिका बाई के आंसू नहीं रुक पाए। वह बिलख कर मुख्यमंत्री के कंधे से लगकर रो पड़ी।

इसके अलावा सीएम आज चार साल के आदित्य से भी मिले। दरअसल, आदित्य जन्म से ही विकलांग हैं और कपड़े की दुकान में काम करने वाले उनके पिता गोविंद अपनी पूरी कोशिश के साथ उसका इलाज कराने में लगे हैं। सीएम ने जिला प्रशासन को निर्देश दिए कि आदित्य का बेहतर से बेहतर इलाज कराएं मुख्यमंत्री श्री चौहान ने पिता गोविंद को आश्वस्त किया कि वे इस संघर्ष में उनके साथ हैं।