कोरोना ने नए रूप से भारत में हलचल, केजरीवाल और गहलोत की फाइट बेन करने की मांग

Share on:

दुनिया को जब कोरोना संक्रमण से मुक्ति दिलाने कोरोना वैक्सीन की खोज लगभग पूरी हो चुकी थी, उसी बीच अब एक नया चौकाने वाला मामला ब्रिटेन से सामने आया है। ब्रिटेन में कोरोना का एक नया प्रकार सामने आया है, जो काफी घातक साबित हो रहा है। ब्रिटेन में मिले कोरोना के इस स्ट्रेन के बाद अब कई यूरोपीय देशों ने यूके जाने वाले फाइट पर बेन लगा दिया है। और अब भारत में भी इस प्रकार के संक्रमण से बचने के लिए फाइट को बेन करने की मांग उठ रही है। सोमवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मामले में ट्वीट करके अपनी मांग सरकार से रखी।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट के माध्यम से बताया कि “यूनाइटेड किंगडम में कोरोना के नए स्ट्रेन से हलचल है और वो सुपर स्प्रेडर की तरह काम कर रहा है। ऐसे में भारत सरकार को यूके की सभी फ्लाइट बैन करनी चाहिए।”

https://twitter.com/ArvindKejriwal/status/1340910482337615873?s=20

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी इस मामले में ट्वीट करके लिखा है कि “यूनाइटेड किंगडम में कोरोना की नई स्ट्रेन की खबर चिंताजनक है. भारत सरकार को इस मामले में तुरंत एक्शन लेना चाहिए और UK, अन्य यूरोपीय देशों से आने वाली फ्लाइट तुरंत बैन करनी चाहिए.”

https://twitter.com/ashokgehlot51/status/1340907377143365633?s=20