कोरोना को लेकर गृह मंत्री का बड़ा बयान, भोपाल-इंदौर को लेकर कही ये बात

Share on:

भोपाल: मप्र में कोरोना को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपना बयान दिया है। इस बयान में उन्होंने कहा कि कोरोना से पूरी ताकत से लड़ रहे हैं, सब सुविधा निशुल्क हैं। छोटे कंटेन्मेंट बनाये जा रहे हैं,पेशेंट मिलने पर इलाके में आवाजाही बंद होगी। भोपाल और इंदौर में सख्ती से पालन होगा, कंटेन्मेंट ज़ोन बनेंगे। इसके बाद उन्होंने शहडोल मामले पर कहा कि जांच कमेटी बनी है, रिपोर्ट आज आएगी।

वहीं कमलनाथ की गतिविधियों को लेकर उन्होंने कहा की कमलनाथ अब मासिक, त्रिमाहि और फिर वार्षिक हो जाएंगे। 60 हजार से ज्यादा वोटों से कांग्रेस के लोग हारे हैं, भ्रम की स्थिति में है कांग्रेस। इसके अलावा गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पीएम मोदी और सीएम की मुलाकात को लेकर कहा कि जनता ने भारी बहुमत से जिताया है, इसलिए हमारी जिम्मेदारी बहुत बढ़ जाती है,

प्रदेश के अहम मसलों पर आज सीएम और पीएम की मुलाकात। वहीं किसान आंदोलन को लेकर कहा कि, किसानों को गुमराह करने का काम कर रही है कांग्रेस, देश इन्हें समझ चुका है, किसान आन्दोलन स्पोंसर्ड है। एमपी, राजस्थान, पंजाब में किसानों को कांग्रेस ने धोखा दिया है। मोदी सरकार का निर्णय किसानों के हित मे क्रांतिकारी है।