भाजपा कार्यालय पर चिकित्सा प्रकोष्ठ की कोरोना रोकथाम के संदर्भ में बैठक संपन्न

Share on:

इंदौर, 19 नवम्बर,2020

भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के नगर संयाजक डॉ अपूर्व श्रीवास्तव ने बताया कि आज भाजपा कार्यालय पर प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों व कार्यसमिति सदस्यों की आवश्यक बैठक सांसद शंकर लालवानी व प्रकोष्ठ के प्रदेश सह सयोजक डॉ. महेश गुप्ता के मुख्य आतिथ्य में सम्पन्न हुई।

बैठक में सांसद शंकर लालवानी ने कहा कि, इंदौर में ऐसा लगने लगा कि कोरोना संकमण जैसी भंयकर बिमारी से लोगो का डर खत्म हो गया है। हम बाजारों व प्रमुख स्थानों पर देखते है तो कई लोग बिना मास्क के घूम रहे है, साथ ही वे लोग घोर लापरवाही करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नही कर रहे है। जबकि अभी कोरोना महामारी का  खतरा टला नही है, हमे अभी आगे भी इस बिमारी के संक्रमण से बचने के लिये जब तक हमारे देश में वैक्सीन उपलब्ध नहीं हो जाती तब तक हमें मास्क और दो गज की दूरी का पालन करना होगा।

अभी जिस तरह प्रतिदिन कोरोना के नये मरीज आ रहे है, अस्पतालों में आईसीयू बेड भर गए है आगे भी समस्या विकराल हो सकती है, इसे ध्यान में रखते हुए हमे डरना नही है बल्कि बिमारी से लड़ना है और इसके लिये आप सब चिकित्सकों की इसमें अहम भूमिका रहना चाहिए।

चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक डॉ. महेश गुप्ता ने संगठन के कार्यो व आज कोरोना में चिकित्सा प्रकोष्ठ की भूमिका व आने वाले समय मे बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए प्रकोष्ठ के चिकित्सकों को युद्ध स्तर पर अपनी सेवाएं देने का आव्हान किया।
बैठक में डॉ अपूर्व श्रीवास्तव ने स्वागत भाषण दिया।

इस अवसर पर डॉ. राजीव पाल, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य डॉ एल. ओ. पाटिल सहसंयोजक नगर डॉ चेतन सेठिया, डॉ ओ पी कनकने, डॉ सुरेश ढोलवे, डॉ निगम एवं अन्य पदाधिकारी व चिकित्सक उपस्थित थे।

कार्यक्रम का संचालन डॉ एल आर श्रीवास्तव ने किया व आभार डॉ मनीष पाटीदार ने माना।