बंगाल में जीत के लिए BJP ने कसी कमर, चुनाव तक हर माह राज्य का दौरा करेंगे अमित शाह

Share on:

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 में ममता बनर्जी सरकार को सत्ता से हटाने के लिए भाजपा ने अपनी कमर कस ली है। वही बुधवार को बीजेपी की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एवं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा प्रदेश में विधानसभा चुनाव समाप्त होने तक प्रत्येक महीने राज्य का दौरा करेंगे।

साथ ही, बीजेपी ने अपने नेताओं को बंगाल का दौरा करने और ग्राउंड रिपोर्ट तैयार कर रणनीति तैयार करने को कहा है। बता दे कि, पश्चिम बंगाल की 294 सदस्यीय विधानसभा के लिये अप्रैल-मई 2021 में चुनाव होने वाले हैं। वही, दिलीप घोष ने कहा कि, ‘अमित शाह एवं जेपी नड्डा विधानसभा चुनाव समाप्त होने तक हर महीने अलग अलग राज्य के दौरे पर आयेंगे. तारीखों को अंतिम रूप दिया जाना बाकी है। उनके नियमित दौरों से पार्टी कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्द्धन होगा।’ साथ ही पार्टी सूत्रों ने कहा कि, अमित शाह के हर महीने लगातार दो दिन दौरा करने की संभावना है, जबकि नड्डा की यात्रा तीन दिवसीय होगी।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय महासचिव संगठन बीएल संतोष ने प्रदेश इकाई के नेताओं को जिम्मेदारी दी है और कहा कि, पार्टी के भीतर विभिन्न वर्गों से बात कर मुद्दों को समझें। वही, घोष ने कहा कि, दोनों दलों को लोगों ने बहुत पहले खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि, ‘पश्चिम बंगाल के लोगों ने कांग्रेस, माकपा एवं तृणमूल कांग्रेस को मौका दिया। लोगों की आकांक्षाओं पर खरा उतरने में तीनों दल नाकाम रहे हैं, इन उम्मीदों को अब भाजपा पूरा करेगी।’