‘मुंबई फैशन’ ने स्टॉल्स से स्टोर्स तक का सफर तय करते हुए अब इंदौर में नया स्टोर किया लांच

Share on:

इंदौर, 12 नवंबर, 2020। फैशन रिटेल स्टोर ‘मुंबई फैशन’ ने आज शहर में अपना नया स्टोर लांच किया। शहर की फैशनीस्ता जनता की सुविधा को ध्यान में रखते हुए इस स्टोर को बसंत विहार कॉलोनी – विजय नगर में शुरू किया गया है। इस स्टोर को इंदौर के फैशन को जीवंत बनाने और लोगों को एक अद्वितीय फैशन अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।
इस उपलब्धि के बारे में मुंबई फैशन के संस्थापक आनंद खोत ने कहा, “एक ब्रांड के तौर पर मुंबई फैशन ने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। 2008 के बाद से हमारा अनुभव शानदार रहा। हमने बिना संसाधनों के सिर्फ लोगों को किफायती कीमत पर शानदार फैशन अनुभव देने की इच्छा के साथ अपने काम की शुरुआत की थी। अपने सपनों को सच करने का रास्ता कभी भी आसान नहीं होता है। हमने सड़क पर एक स्टॉल पर कपड़े बेचकर शुरुआत की। आखिरकार, स्थितियां बेहतर हुई और अब हमें लगता है कि ‘मुंबई फैशन’ को स्टॉल से स्टोर में तब्दील करने के लिए सही समय आ चूका है। इसके अलावा, हमें उम्मीद है कि यह स्टोर और अधिक लोगों से जुड़ने और अपने पहचान बनाने का एक माध्यम बनेगा। हम इंदौर के विजय नगर में स्थित नए स्टोर में अपने ग्राहकों का स्वागत करते हैं।”
मुंबई फैशन की बेहतरीन फैशन सर्विस ग्राहकों के प्रति उनके जुनून और प्रतिबद्धता बताती है। स्टोर का विज़न अब भी ग्राहकों की आर्थिक स्थिति की परवाह किए बिना उन्हें हाई एंड फैशन किफायती कीमत पर उपलब्ध करवाना है। इस स्टोर को शुरू करने का मकसद आम जनता को फैशनेबल और ब्रांडेड स्टफ उपलब्ध करवाना है, जो बहुत महंगा नहीं हो। वैसे तो अनुभा खोत और सृष्टि अग्रवाल के पास मुंबई फैशन की फ्रेंचाइजी है, पर बताया जा रहा कि अपने ग्राहकों के साथ बेहतर कनेक्शन बनाने के लिए मुंबई फैशन जल्द ही ई-कॉमर्स व्यापार की दुनिया में कदम रखने वाला है।
मुंबई फैशन एक्सपीरियंस की थीम को ध्यान में रखते हुए इस स्टोर में खास सजावट की गई है। यह स्टोर एक रिटेल मर्चन्डाइज़ स्टोर है, जिसकी ओपनिंग 12/11/2020 को शाम 6 बजे हो रही है। लॉन्च के लिए सम्मानित अतिथि शिरडी के श्री कैलाश बापू कोते और श्री विजयभाऊ कोते हैं। शहर के बीच में स्थित होने के कारण यह स्टोर सभी ग्राहकों को बिना किसी परेशानी के फैशन की दुनिया से जुड़े रहने का मौका देता है।