बिहार चुनाव: पीएम मोदी का बिहारवासियों के लिए खुला खत, NDA को वोट देने की अपील

Share on:

नई दिल्ली। बिहार में आज तीन बयान चरम पर है। पहला: प्रदेश सीएम नीतीश कुमार ने आखिरी चुनाव बताकर बड़ा बयान दे दिया। वही दूसरी ओर, पीएम नरेंद्र मोदी ने भी बिहारवासियों के लिये पत्र जारी किया। जिसमें राज्यवासियों को विकास के लिये नीतीश कुमार को फिर से सीएम बनाने की अपील की है। तीसरा, जेपी नड्डा ने ट्रंप की हार और बाइडेन की संभावित जीत को कोरोना काल में जनता के विरोध से जोड़ा तो पीएम मोदी की तारीफ भी की।

वही, अब सवाल यह उठता है कि, ये सिर्फ एक संयोग है या यह तीनों बयान एक ही समय जानबूझकर दिये गए है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहारवासियों को लिखे खुले खत में कहा कि, बिहार में विकास पर यह चुनाव केंद्रित रही। इसके लिये सभी को बधाई दी है। उन्होंने आगे लिखा कि, लोकतंत्र के महापर्व के दौरान मतदाताओं के उत्साह देखते ही बनता है। बिहार ने ही लोकतंत्र का पाठ दुनिया को पढ़ाया। पीएम मोदी ने कहा कि, सबका साथ,सबका विकास और सबका विश्वास ही एनडीए का मूलमंत्र है।

https://twitter.com/narendramodi/status/1324308610843873280?s=20

पीएम ने बिहार सीएम नीतीश के राज्य के विकास करने पर बधाई दी है। साथ उन्होंने कहा कि, नीतीश कुमार ने रिपोर्ट कार्ड जारी करके जनता के सामने अपने कार्यों का खाका भी पेश किया है। पीएम ने कहा कि, राज्य का फिर से विकास एनडीए सरकार ही करेगी। उन्होंने कहा कि, बिहार का तस्वीर 2005 बदल चुका है। उसके बाद से ही राज्य एक नए युग में प्रवेश किया। आज राज्य में बेहतर इंफ्रास्ट्रक्चर और कानून का राज है।