गुजराती फिल्मों के सुपरस्टार नरेश कनोडिया का कोरोना से निधन, पीएम ने ट्वीट कर जताया दुःख

Share on:

गुजरती फिल्मों के अभिनेता और सुपरस्टार बन कर राजनीती में उतरे नरेश कनोडिया का आज कोरोना की वजह से निधन हो गया है। बीते दिनों वह कोरोना संक्रमित पाए गए थे जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के मेहता इंस्टीट्यूट में भर्ती करवाया गया था। उनका इलाज वही पर चल रहा था। लेकिन उनकी हालत बिगड़ने से उनकी मौत हो गई। उनके निधन के बाद से ही गुजराती फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनीती तक हर कोई शोक में डूबा हुआ है।

आपको बता दे, उनकी उम्र 77 साल थी। उनके निधन पर पीएम मोदी ने भी शोक जताते हुए एक ट्वीट शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। दरअसल, नरेश कनोडिया गुजरती फिल्मों के लिए अमिताभ बच्चन के तौर पर जाने जाते थे। उनकी फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा थी। उन्होंने अब तक गुजरती में सैकड़ों फिल्म की हुई है। उनके बेटे ही फिल्म इंडस्ट्री में ही है। वहीं उनके भाई बीजेपी पार्टी के राज्यसभा के सदस्य है।

https://twitter.com/narendramodi/status/1320288990956847104

जिसकी वजह से पीएम मोदी से भी उनकी अच्छी खासी जान पहचान थी। पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा है कि महेश कनोडिया जी के निधन से अत्यंत दुख हुआ है। वे एक बहुमुखी प्रतिभासंपन्न गायक थे, जिन्हें लोगों का भरपूर प्यार मिला। एक राजनेता के रूप में भी वे गरीबों और पिछड़ों के सशक्तिकरण के लिए समर्पित रहे। हितु कनोडिया जी से मैंने बात की और उनके परिजनों के प्रति संवेदनाएं प्रकट की। वहीं मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी और लिखा- मुझे गुजराती फिल्म सुपरस्टार और भाजपा नेता नरेश भाई कनोडिया के निधन से गहरा दुख हुआ है।सामाजिक और कला के क्षेत्र में उनका अमूल्य योगदान नई पीढ़ी को प्रेरित करेगा।

https://twitter.com/vijayrupanibjp/status/1320949704331411456

आपको बता दे, नरेश कनोडिया के बड़े भाई गुजराती फिल्मों में संगीत और गीतकार उनका नाम है महेश कनोडिया। दुखद की बात ये है कि उनकी भी 2 दिन पहले ही मौत हुई थी। और आज उनके छोटे भाई की मौत हो गई। उनकी उनकी उम्र थी 83 साल। गुजरात फिल्म इंडस्ट्रीज के लोगों का कहना हे कि दोनों भाई जीवनभर साथ रहे और अब मौत भी उन्हें जुदा नहीं कर पाई।