मनीष सिसोदिया की हालत में आया सुधार, दोहरे संक्रमण की वजह से ICU में हैं भर्ती

Share on:

नई दिल्ली। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का संक्रमण हर दिन बढ़ता ही जा रहा है। जिसके चलते दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को दोहरी मार पड़ी है। दरअसल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया कोरोना और डेंगू के दोहरे संक्रमण से पीड़ित है। हालांकि, अब उनकी हालत में सुधार है। यह जानकारी शुक्रवार को उनके कार्यालय के एक अधिकारी ने दी है।

बता दे कि, मनीष सिसोदिया का इलाज साकेत के मैक्स हॉस्पिटल में चल रहा है। इससे पहले उनका इलाज दिल्ली सरकार के LNJP अस्पताल में चल रहा था। वही, गुरुवार को उनकी प्लेटलेट्स की संख्या घटने और ऑक्सीजन लेवल कम होने के कारण। उन्हें मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

अब मनीष सिसोदिया दक्षिण दिल्ली के प्राइवेट हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती हैं। डिप्टी सीएम के ऑफिस से मिली जानकारी के मुताबित, उनकी हालत अब पहले से बेहतर है। जानकारी के मुताबिक मनीष सिसोदिया शहर की पहली शख्सियत हैं जिन्हें डेंगू और कोरोना एक साथ हुआ है।

बता दे कि, 14 सितंबर को मनीष सिसोदिया की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद वो घर में ही होम आइसोलेशन में थे। वही, बुधवार को उन्हें इलाज के लिए LNJP अस्पताल में भर्ती कराया गया। अगले ही दिन उनकी डेंगू रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई थी।