Sacred Games एक्ट्रेस एलनाज ने कहा- अनुराग कश्यप ने बदल दिए थे सेक्स सीन

Share on:

दिग्गज फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में छाए हुए है। क्योंकि पायल घोष उनपर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए है। वहीं अब अनुराग को इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेज की ओर से काफी सपोर्ट मिल रहा है। हाल ही में सेक्रेड गेम्स की एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे के बाद अब इसी सिरीज़ में काम कर चुकीं एलनाज नौरोजी ने भी अनुराग का सपोर्ट किया है। सपोर्ट करते हुए उन्होंने ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने एक बड़ा सा पोस्ट लिखा है।

आपको बता दे, इस इंस्टाग्राम पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपनी बात रखी है। एक्ट्रेस ने कहा कि अनुराग बतौर ‌निर्माता-निर्देशक सेक्रेड गेम्स जैसा सेक्स सीन रखना चाहते थे, वैसा नहीं कर पाए थे क्योंकि एक्ट्रेस इससे असहज महसूस कर रही थीं। इसलिए फिल्म में अनुराग ने उस सीन को बदल दिया था। आगे उन्होंने ने कहा मेरे असहज होने पर अनुराग सर ने मुझे मैसेज किया था कि तुम इन सब से बाहर निकलो। दुखी मत हो। मैं ये सब देख लूंगा। मुझपर भरोसा रखो।

https://www.instagram.com/p/CFbXfljCn60/

एक्ट्रेस के अनुसार, शूट का दिन आते ही उनकी बेचैनी बढ़ गए लेकिन अनुराग ने सबकुछ इतने बेहतर तरीके से मैनेज किया कि उनकी आंख में आंसू आ गए। वहीं एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे ने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष को मंगलवार को एक खुला पत्र लिख दिया। जिसमें उन्होंने ने कहा कि यदि निर्देशक गलत है तो उन्हें व्यवस्था के अनुसार दंड़ित किया जायेगा, लेकिन ‘मीटू’ की आड़ में झूठ बोलने से यह इस अभियान को कमजोर कर देगा।

आपको बता दे, पायल घोष ने अनुराग पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। लेकिन अनुराग कश्यप ने इन आरोपों को आधारहीन बताया था। वहीं राजश्री देशपांडे ने कई ट्वीट में कहा कि वह घोष की आवाज को समझना और सुनना चाहती है। यदि अनुराग ने कुछ गलत किया है तो एक व्यवस्था के तहत कार्रवाई की जायेगी लेकिन यह आरोप गलत पाये गये तो ‘मीटू’ अभियान कमजोर पड़ेगा। उन्होंने कहा कि उन्हें डर है कि एक झूठी कहानी ‘‘उन कई आवाजों को नुकसान पहुंचा सकती है जो पीड़ित हैं। देशपांडे ने कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि घोष उनके सवालों का जवाब देने में सक्षम हैं, तुरंत नहीं, लेकिन शायद कुछ सालों बाद जब आपको एहसास होगा कि क्या हुआ था।