हम पाकिस्तान जाने के लिए बॉर्डर खोल देंगे, कृषि बिल पर बिगड़े कांग्रेस नेता के बोल

Share on:

नई दिल्ली : कृषि बिल को लेकर विपक्ष मोदी सरकार पर लगातार हमलावर है. इसे लेकर अब पंजाब कांग्रेस के नेता सुनील जाखड़ (Sunil Kumar Jakhar) ने बड़ा और विवादित बयाना दिया है. हरियाणा में कृष बिल्स के विरोध में निकाली जा रही ट्रैक्टर रैली को रोके जाने पर सुनील जाखड़ ने कहा कि, ‘जिस तरह हमें हरियाणा (Haryana) में रोका गया, तो हम पाकिस्तान (Pakistan) जाने के लिए बॉर्डर खोल देंगे.’

केंद्र सरकार के पुतले जलाए

पंजाब में कांग्रेस पार्टी की ओर से तीन कृषि विधेयकों के ख़िलाफ़ सोमवार को जमकर प्रदर्शन किआ गया. कांग्रेस ने सरकार पर आरोप लगते हुए कहा कि इन बिल्स से देश का किसान बर्बाद हो जाएगा. कांग्रेस ने इस दौरान भाजपा के ख़िलाफ़ जमकर नारेबाजी भी की. साथ ही केंद्र सरकार के पुतले भी जलाए गए.

दूसरी ओर पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने फतेहगढ़ साहिब के बस्सी पठाना में विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व किया और सरकार पर उन्होंने जमकर ज़ुबानी हमला किया. इस दौरान सुनील ने किसानों का समर्थन करते हुए कहा कि, ‘इन विधेयकों से किसान तबाह हो जाएंगे.’ जाखड़ ने साथ ही वादा किया कि उनकी पार्टी किसान समुदाय के हितों की रक्षा के लिए हर संभव प्रयास करेगी.