Birthday Special: फैंस को अक्षय ने दिया ये तोहफा, बेलबॉटम का जोरदार लुक आया सामने

Share on:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का आज जन्मदिन है। वह आज अपना 53 वां जन्मदिन मना रहे हैं। 9 सितंबर 1967 को अमृतसर, पंजाब में जन्मे अक्षय की जिंदगी में उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना अहम स्थान रखती हैं। इस खास मौके पर अक्षय कुमार ने अपने फैंस को एक खास तौफा दिया है। आपको बता दे, अक्षय की अगली फिल्म बेलबॉटम की टीम ने आज उनके चाहने वालों के लिए फिल्म का नया लुक रिलीज किया है। जो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

इस फिल्म के फर्स्ट लुक में अक्षय बेहद ही धाकड़ अंदाज़ में नजर आ रहे है। इस लुक को देख कर कोई उनके गब्बर वाले लुक को याद कर रहा है तो कोई उनकी दूसरी शानदार तस्वीरें शेयर कर रहा है। कोरोना के चलते काफी दिनों बाद फिल्म इंडस्ट्री में धूम देखने को मिल रही है। वहीं अक्षय कुमार भी इन दिनों अपने करियर के शीर्ष पर है। वैसे तो वह आए दिन फैंस से जुड़े हुए रहते है। लेकिन इस फिल्म के लुक से ही उन्होंने सबका दिल जीत लिया है।

जानकारी के मुताबिक, आज के दिन अक्षय कुमार की एक तस्वीर नहीं बल्कि कुछ और भी तस्वीरें सामने आई है। जिसे देख कर इस फिल्म में अक्षय के लुक का अंदाज़ा लगाया जा सकता है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फैन्स को ये तस्वीरें काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है अक्षय कुमार ने किस तरह लंबी मूंछ, और काले चश्मे के साथ रेट्रो अवतार में बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रहे हैं।

Akshay Kumar

साथ ही अक्षय कुमार हाई नेक स्वेटर और ब्लैक ब्लेजर पहने नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीरों में भी अक्षय कुमार कुछ इस ही अंदाज़ के लुक में देखे जा रहे हैं। अब बीएस लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इन्तेजार है। ये फिल्म अगले साल यानी 2 अप्रैल 2021 में रिलीज होगी। इस फिल्म को देखने के लिए फैन्स काफी ज्यादा उत्सुक है।