Indore News: कल फिर अयोध्या की यात्रा पर रवाना होंगे 600 नागरिक

इंदौर: कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के द्वारा कल एक बार फिर से 600 नागरिकों के समूह को अयोध्या की यात्रा पर ले जाया जाएगा।

ayodhya

इंदौर: कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के द्वारा कल एक बार फिर से 600 नागरिकों के समूह को अयोध्या की यात्रा पर ले जाया जाएगा। इन नागरिकों को यादव नंद नगर से शोभायात्रा के रूप में रेलवे स्टेशन ले जाया जाएगा।

विधायक शुक्ला के द्वारा अपने विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले हर वार्ड से एक माह में 1 वार्ड के फार्मूले पर अयोध्या यात्रा का आयोजन किया जा रहा है । इस कड़ी में अब कल वार्ड क्रमांक 12 में रहने वाले 600 नागरिकों का समूह अयोध्या की यात्रा पर रवाना होगा । विधायक शुक्ला ने बताया कि शांति विद्या निकेतन यादव नंद नगर पर पूजा पाठ अभिषेक करने के उपरांत यह सभी नागरिक रेलवे स्टेशन के लिए रवाना होंगे । राज्य सरकार के द्वारा कोरोना के संक्रमण काल में लागू किए गए सभी प्रतिबंध हटा लिए जाने के कारण इन नागरिकों को शोभायात्रा के रूप में रेलवे स्टेशन तक ले जाया जाएगा । इनके वार्ड में कई स्थानों पर मंच बनाकर भगवान राम लला के दर्शन करने के लिए उनके जन्म स्थल पर जा रहे नागरिकों का स्वागत किया जाएगा ।

ध्यान रहे कि इस यात्रा में इन नागरिकों के साथ विधायक संजय शुक्ला खुद भी जाएंगे । 4 दिन की अयोध्या यात्रा के दौरान रामलला के दर्शन के साथ ही सरयू नदी के तट पर दीपदान का आयोजन भी होगा ।

वार्ड में यात्रा के लिए व्यवस्था की कमान कोमल सोनी , छगन चौकसे, नरेश यादव, सुरेश प्रजापत ,दीपक भूतिया, जीतु साहू ,पंकज सोलंकी , सोनू पाल ,रामप्रसाद पाल ,अजित ठाकुर, हुकुम जोशी ,लक्ष्मी नारायण साहू ,भरत जैसवाल ,अजय पांडे पुरुषोत्तम पांडे संभाल रहे है ।