Bachchan Family की 30 साल पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, Abhishek को पहचानना हो रहा मुश्किल

हमेशा सुर्खियों में बने रहने वाली Bachchan Family एक बार फिर से चर्चा का हिस्सा बन गई है. सोशल मीडिया पर परिवार की 30 साल पुरानी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है.

Bachchan Family बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है जो हमेशा ही किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बना रहता है. कभी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) किसी बात के चलते पूरे परिवार को सुर्खियों में ले आती हैं. तो कभी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने खास अंदाज से फैंस का दिल जीत लेते हैं. बच्चन परिवार की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. हाल ही में बच्चन परिवार की एक तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है यह तस्वीर लगभग 28 से 30 साल पुरानी है. जिसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ब्लैक और व्हाइट टी शर्ट तो जया बच्चन (Jaya Bachchan) साड़ी में दिखाई दे रही हैं. जब से यह पुराना अनसीन फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है फैंस इसे बहुत पसंद कर रहे हैं. तस्वीर में अमिताभ और जया के साथ बेटी श्वेता (Shweta) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) दिखाई दे रहे हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Stori (@bollywoodstori)

तस्वीर को देखकर यह अंदाजा साफ तौर पर लगाया जा सकता है कि ये तस्वीर 30 साल पुरानी है. अमिताभ ने जहां टीशर्ट पहनी है तो वही जया बच्चन साड़ी में दिखाई दे रही हैं. श्वेता ने जींस टॉप पहना है और आज की तारीख में अपने पिता को भी हाइट में मात देने वाले अभिषेक (Abhishek) इस तस्वीर में अपने पिता के कंधों तक ही दिखाई दे रहे हैं. दोनों बच्चों के हाथ में फूल दिख रहे हैं इस तस्वीर में अभिषेक को पहचानना बहुत मुश्किल है.

Must Read- राज्यसभा चुनाव से पहले कांग्रेस महकमे में मची हलचल, सम्मान ना मिलने से कई विधायक नाराज, छोड़ेंगे पार्टी का दामन?

अमिताभ और जया (Amitabh And Jaya) के साथ व्हाइट टॉप और ब्लू डेनिम पहनी श्वेता हाथों में घड़ी भी पहने हैं. उन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता कि यह श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) है. वहीं डेनिम शर्ट और जींस में नजर आ रहे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को पहचानना बहुत ही मुश्किल है, उनका मासूम चेहरा देखकर फैंस काफी प्यार लुटा रहे हैं.

जब से बच्चन परिवार (Bachchan Family) की अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, उसे बहुत पसंद किया जा रहा है. तस्वीर में बच्चन परिवार के सभी सदस्य बहुत ही सादगी के साथ दिखाई दे रहे हैं. तस्वीरें सामने आते ही फैंस ने इस पर रिएक्ट करना भी शुरू कर दिया है. कोई कह रहा है कि यह इतनी साल पुरानी तस्वीर है, यकीन नहीं हो रहा. तो किसी ने कहा कि वाकई में क्या फैमिली है, आज भी लोग आपसे सीख लेते हैं.