जिला अस्पताल से गायब हुई 2 दिन की बच्ची, पुरे Dewas में परिजनों ने मचाया हंगामा

Dewas देवास: मध्यप्रदेश का जिला देवास से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां जिला अस्पताल से रात में वार्ड से एक बच्ची चोरी हो गई.

Dewas देवास: मध्यप्रदेश का जिला देवास से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, यहां जिला अस्पताल से रात में वार्ड से एक बच्ची चोरी हो गई. जानकारी के अनुसार, महिला को डिलीवरी के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था. बताया जा रहा है कि 20 अप्रैल को महिला ने बेटी को जन्म दिया था और गुरुवार रात करीब 3 बजे वार्ड से उसे चोरी कर लिया गया.

यह भी पढ़े – रीमेक फिल्मों के बादशाह बने Shahid Kapoor, ‘जर्सी’ ने छू लिया सबका दिल

इस बात की जानकारी सामने आते ही पुरे अस्पताल में हंगामा मच गया. अस्पताल के बाहर और एबी रोड पर चक्काजाम कर दिया गया है. वहीं, वार्ड में कोई भी सीसीटीवी कैमरे भी नहीं लगे है. इस वजह से पुलिस के हाथ में अभी तक कोई भी सुराग नहीं आ पाया है. घटना के बाद एसपी से लेकर एसडीएम तक यह मामला पहुंचाया गया और इस पर चर्चा की गई.

यह भी पढ़े –  Dinesh Karthik को पत्नी ने दिया धोका, इस बड़े क्रिकेटर के साथ था अफेयर

वहीं, बच्ची को जन्म देने वाली महिला का नाम टीना बताया जा रहा है. टीना ने 20 अप्रैल को बच्ची को जन्म दिया था. बच्ची के गायब होने के बाद आसपास लोगों ने काफी ढूंढने की कोशिश की. लेकिन बच्ची नहीं मिली। जिसके बाद अस्पताल प्रबंधन पर आरोप लगते हुए परिजनों ने हंगामा मचा दिया। वहीं वार्ड की कुछ महिलाओं ने बताया कि, “रात में घटना से कुछ समय पहले तीन लोग वार्ड में आए थे। उन्होंने एसएनसीयू का रास्ता पूछा और चले गए.”