बस-ट्रक की भीषण भिड़ंत में 19 की मौत, 20 से अधिक घायल

नई दिल्ली। तमिलनाडु के तिरुपुर जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में 19 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 से अधिक लोग घायल हो गए है। जानकारी अनुसार तिरुपुर जिले के अविनाशी शहर के पास गुरुवार सुबह केरल राज्य सड़क परिवहन निगम की बस और ट्रक में जोरदार भिड़ंत हो गई।

जानकारी अनुसार यात्री बस बेंगलुरु से केरल के एर्नाकुलम जा रही थी। इसी बीच तिरुपुर जिले के अविनाशी में सुबह हादसा हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जबकि मारे गए यात्रियों के परिजनों को सूचना दी गई है। अविनाशी के डिप्टी तहसीलदार के मुताबिक बस में 48 यात्री सवार थे।

मरने वालों में 14 पुरुष और 5 महिलाएं शामिल है। बताया जा रहा है कि घायलों में कई की हालत गंभीर बनी हुई है, इसलिए मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है। तिरुपुर के कलेक्टर विजयकार्तिकेयन ने भी कहा कि बस में 48 लोग सवार थे। करीब 19 लोग मारे गए हैं। हम शवों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं और परिवारों को तत्काल राहत दिलाने के लिए काम कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री कार्यालय ने कहा कि केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने दुर्घटना के पीड़ितों को आपातकालीन चिकित्सा देखभाल प्रदान करने के लिए पलक्कड़ के जिला कलेक्टर को निर्देश दिया है। मृतक की पहचान करने की प्रक्रियाएं जारी हैं। तमिलनाडु सरकार और तिरुपुर के जिला कलेक्टर के सहयोग से सभी संभव राहत उपाय किए जाएंगे।