नगर निगम के 11 कर्मचारियों को TikTok पर वीडियो बनाना पड़ा भारी, गवां बेठे अपना पद

0
33
tiktok

TikTok को भारत में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. आए दिन इससे जुड़ कोई न कोई खबर सामने आती रहती हैं. अब हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बाद आप अपने ऑफिस पर TikTok इस्तेमाल करना छोड़ देंगे.

दरअसल, तेलंगाना की खम्मम नगर निगम ने अपने 11 कर्मचारियों को सिर्फ इसी लिए अपने पद से हटा दिया क्योंकि वह ऑफिस के दौरान TikTok पर वीडियो बना रहे थे. सिर्फ इतना ही नहीं उनकी सैलरी भी कम कर दी गई है.

आगे कभी ऐसा न करे इसकी उन्हें चेतावनी भी मिल चुकी है. निगम के एक अधिकारी के मुताबिक नगर निगम के कमिश्नर जे श्रीनिवास राव ने निगम कार्यालय में अपने मौजूदा पदों से 11 आउटसोर्स कर्मचारियों को अपने पद से हटवा दिया है और उनकी सैलरी भी कम की है. कर्मचारियों में पुरुष और महिला दोनों शामिल हैं. वहीं दूसरी ओर अधिकारीयों का कहना है कि जिन वीडियो को लेकर 11 कर्मचारियों पर कार्रवाई हुई है वे वीडियोज पुराने हैं और उन्हें हाल-फिलहाल में रिकॉर्ड नहीं किया गया. ऐसा कहा जा रहा है कि वह वीडियोज करीब दो महीने पुराने हैं.

ख़बरों के मुताबिक, इन कर्मचारियों में से कुछ लोग लिपिक के तौर पर काम करते हैं और कुछ लोग फील्ड में काम करते हैं. वे लोग ऑफिस के ब्रेक के दौरान TikTok चलाते और सोशल मीडिया पर चाटिंग करते पाए गए थे. बताया जा रहा है कि इन कर्मचारियों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे और कई टीवी चैनल्स पर भी इनके वीडियो दिखाए गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here