नई दिल्ली। राजस्थान के झालावाड़ जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल, यहां एक गांव से महिलाओं और बच्चों सहित 38 लोगों का अपहरण करने का एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। वही अब इस मामले में एमपी के रतलाम जिले से करीब 100 लोगों के शामिल होने की भी बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि, रतलाम जिले के 100 से ज्यादा लोगों ने कथित तौर पर चोरी के शक में इन लोगों ने हथियार की नोक पर महिलाओं और बच्चों का अपहरण किया था।

वही एसपी किरण कंग सिद्धू ने बताया कि, ‘बुधवार को उन्हेल थाना क्षेत्र में महिलाओं और बच्चों समेत 38 लोगों के अपहरण की बात सामने आई थी। जिसके बाद पुलिस हरकत में आ गई और तेजी से कार्रवाई करते हुए इन लोगों का पीछा करते हुए अपहरण किए गए लोगों को बचा लिया गया, इस दौरान 6 लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।’

बताया जा रहा है कि, ग्रामीण चोरी के शक के कारण कंजर डेरों में आकर इन बच्चों और महिलाओं का अपहरण करके ले जा रहे थे, जिस समय यह ग्रामीण कंजर डेरों में पहुंचे तो यहां के पुरूष भाग गए थे। वहीं अब पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दते हुए 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। बता दे कि, इनके पास से देशी कट्टा और जिंदा कारतूस समेत कई अन्य हथियार भी बरामद हुए हैं। साथ ही 6 लोगों समेत अज्ञात लोगों पर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।