अभिताभ बच्चन ने सादगी के साथ किया दिवाली सेलिब्रेशन देखें PHOTOS

0
13

नई दिल्ली । दिल्ली बॉलीवुड के महानायक कहे जानें अभिताभ बच्चन की दिवाली सेलिब्रेशन का इंतजार दुनियाभर के लोगों को रहता है। सब फैंस ये देखना चाहते हैं कि जलसा की दिवाली का रंग कैसा दिखाई देता है। हालांकि इस साल उन्होंने पहले ही ये घोषणा कर दी थी कि वो दिवाली नहीं मनाएंगे। जाहिर है कि इसके बाद जलसा में कोई पार्टी भी नहीं हुई लेकिन हां बच्चन परिवार ने बेहद सादगी से मां लक्ष्मी और गणेश की पूजा-अर्चना की। इसकी तस्वीरें उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की हैं।

Image result for अभिताभ बच्चन दिवाली सेलिब्रेशन देखें PHOTOS

इन फोटोज में बिग बी अपनी पत्नी जया, बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या के साथ नजर आ रहे हैं। सूत्रों की मानें तो दिवाली का जश्न न मनाने का कारण उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता के निधन को बताया जा रहा है। इसी साल मार्च महीने में ऐश्वर्या राय के पिता का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था। इसी कारण अमिताभ ने इस साल अपना जन्मदिन और दिवाली का जश्न न मनाने का फैसला किया था।

Image result for अभिताभ बच्चन दिवाली सेलिब्रेशन देखें PHOTOS

हर साल बिग बी के घर जलसा में होने वाली दिवाली पार्टी में उनके सभी रिश्तेदार और दूसरे सेलिब्रेटीज पहुंचते हैं। दिवाली पार्टी में कई तरह के खास आयोजन भी किये जाते हैं। बिग बी के तीनों बंगले प्रतीक्षा, जनक और जलसा दिवाली के मौके पर खूबसूरत तरीके से सजाए जाते हैं। उसे देखना ही अपने आप में एक खास चीज है।

Image result for अभिताभ बच्चन दिवाली सेलिब्रेशन देखें PHOTOS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here