Breaking News

आगरा में विदेशी जोड़े की पिटाई, नाराज सुषमा ने मांगी रिपोर्ट

Posted on: 26 Oct 2017 08:33 by Ghamasan India
आगरा में विदेशी जोड़े की पिटाई, नाराज सुषमा ने मांगी रिपोर्ट

आगरा : स्थाानीय युवकों ने स्विट्जरलैंड के एक जोड़े की यहां से 23 किमी दूर फतेहपुर सीकरी में पत्थरों और डंडों से पिटाई की। इस पर विदेश मंत्री सुषमा स्वीराज ने नाराजगी जाहिर करते हुए यूपी सरकार से रिपोर्ट मांगी है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और स्विस जोड़े का दिल्ली में इलाज हो रहा है।

यह घटना ऐसे वक्तं हुई है जब 26 अक्टूबर को ही सीएम योगी आदित्यनाथ ताजमहल देखने यहां आए हैं। इस संबंध में सुषमा ने ट्वीट कर कहा, ”…मैंने इस घटना के संबंध में राज्य सरकार से मदद मांगी है। अस्पताल में मेरे अधिकारी उनसे मुलाकात करेंगे।” स्विस नागरिक कैंटीन जेरेमी क्लेंर्क (24) अपनी गर्लफ्रेंड मेरी ड्रोज (24) के साथ 30 सितंबर को भारत आए थे। जेरेमी ने घटना के बारे में बताते हुए कहा कि पहले तो उन्होंने टिप्पणियां कीं, जोकि हमारी समझ में नहीं आईं। उसके बाद उन्होंने हमको जबरन रोक लिया ताकि मेरे साथ वो सेल्फीं ले सकें। हमने जब मना कर दिया तो उन्‍होंने पत्‍थरों और डंडों से पिटाई शुरू कर दी। वे हम दोनों पर पत्‍थर फेंक कर मारने लगे। हमें बिल्‍कुल समझ में नहीं आया कि उन्‍होंने ऐसा क्‍यों किया? वे हमारा कोई सामान भी नहीं ले गए?

इस बर्बर घटनाक्रम का नतीजा यह हुआ कि जेरेमी की हड्डी में फ्रैक्‍चर हो गया और मस्तिष्‍क में क्‍लॉट बन गया। इलाज कर रहे डॉक्‍टरों का कहना है कि उसके एक कान में गंभीर चोटें आई हैं और उनको बाद में सुनने में तकलीफ भी हो सकती है। मेरी के भी हाथों में गंभीर चोटें आई हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com