Yuvraj Singh Son Name: युवराज सिंह ने बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए किया नाम का खुलासा, फैंस दिल खोलकर दे रहे प्यार

टीम इंडिया के स्टार प्लेयर रहे युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे की फोटो शेयर की। इस दौरान हेज़ल कीच भी साथ थी।

युवराज सिंह ने रविवार को अपने फैंस को खुशखबरी दी। पत्नी हेज़ल कीच के साथ युवराज सिंह ने फादर्स डे के मौके पर अपने बेटे के नाम के नाम का खुलासा किया और अपने बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की। टीम इंडिया के स्टार प्लेयर रहे युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे की फोटो शेयर की। इस दौरान हेज़ल कीच भी साथ थी।

युवराज सिंह और हेज़ल कीच ने अपने बेटे का नाम ओरियन कीच सिंह रखा है। सोशल मीडिया पर अपने बेटे ओरियन की तस्वीरें शेयर की, जिसने पत्नी हेज़ल भी दिखाई दी। फैंस को फादर्स डे के मौके पर युवराज सिंह का यह सरप्राइज बहुत पसंद आ रहा है।

Must Read- Amitabh Bachchan ने शेयर की 44 साल पुरानी तस्वीर, लिखा – ‘क्या दिन थे वो भी!!’

जब फैंस ने युवराज -हेज़ल के बेटे का नाम सुना तो सभी इसका मतलब ढूंढने में लग गए। लेकिन दोनो ने ओरियन कीच सिंह नाम रखने के पीछे का किस्सा सुनाया और कहा कि ओरियन एक नक्षत्र तारा है और माता-पिता के लिए बच्चे तारा ही होते हैं। जब हेज़ल प्रेगनेंट थी, अस्पताल में थी, इस बारे में तभी सोचा था।

युवराज सिंह ने बेटे की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि “दुनिया में आपका स्वागत है ओरियन कीच सिंह। मम्मी और पापा अपने छोटे पुत्तर को बहुत प्यार करते हैं”।

 

आपको बता दें कि युवराज सिंह और हर कीच की शादी 2016 में हुई थी। 2017 में युवराज सिंह ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच खेला था। युवी अपनी लाइफ में बहुत खुश है और आज फादर्स डे के मौके पर अपने बेटे की तस्वीर शेयर की है। फोटो पर फैंस लाइक और कमेंट कर बेटे ओरियन को प्यार देते हुए अपनी शुभकामनाएं दे रहे हैं।