जबलपुर में महिला ने फूड डिलीवरी एजेंट की जूते से की पिटाई, Video वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को लेकर लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं. वही मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक जिस महिला ने डिलीवरी बॉय के साथ मारपीट की वह खुद फोन पर बात करते हुए गाड़ी चला रही थी. कुछ लोगों का कहना है कि डिलीवरी एजेंट गलत साइड से आ रहा था.

जबलपुर। सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला बीच सड़क पर फूड डिलीवरी बॉय की पिटाई करती हुई दिख रही है. जानकारी के मुताबिक यह घटना जबलपुर की है जिसमें महिला डिलीवरी एजेंट को जूते से पीटती नजर आ रही है. आसपास खड़े लोग महिला को रोक रहे हैं, लेकिन वह बिना किसी की सुने डिलीवरी बॉय के साथ मारपीट कर रही है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JabalpuriYaa | जबलपुरिया (@jabalpuriyaa)

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को लेकर लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं. वही मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक जिस महिला ने डिलीवरी बॉय के साथ मारपीट की वह खुद फोन पर बात करते हुए गाड़ी चला रही थी. कुछ लोगों का कहना है कि डिलीवरी एजेंट गलत साइड से आ रहा था. वहीं कुछ लोगों का यह भी कहना है कि महिला ने गलत तरीके से स्थिति को हैंडल किया.

Must Read-Indore: ममता के बदले बच्चियों को मिला जुल्म, रोंगटे खड़े कर देगी मां की हैवानियत

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को देखकर इस पर तरह तरह के कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि ‘गलती एजेंट की थी लेकिन इस तरह से उसका अपमान सही नहीं है.’
दूसरे यूजर ने कहा कि ‘महिला का बर्ताव गलत है उसे डिलीवरी एजेंट से माफी मांगनी चाहिए’

सोशल मीडिया पर तेजी से महिला द्वारा डिलीवरी एजेंट के साथ लात, घूंसे और चप्पलों से मारपीट करने का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट करते नजर आ रहे हैं.