अभी कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि Twitter के ब्लू टिक वाले यूजर्स को एक निश्चित राशि चार्ज के रूप में Twitter को देना होगी। अब एक नई रिपोर्ट की माने तो ब्लू टिक ही नहीं बल्कि Twitter के सभी यूजर्स को अब अपने ट्विटर अकाउंट के लिए एक निश्चित राशि चार्ज के रूप में भुगतान करनी होगी। Elon Musk के द्वारा इस संबंध में मीटिंग बुलाए जाने का दावा भी इस नई रिपोर्ट में किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार अब ट्विटर यूजर्स को एक लिमिटेड एक्सेस ही मुफ्त प्रदान किया जाएगा।

Also Read-Live Darshan : कीजिए देशभर के प्रमुख मंदिरों के मंगला दर्शन

लिमिटेड एक्सेस के देना होगा चार्ज

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार Elon Musk ने अपने प्रमुख कर्मचारियों के साथ की गई एक मीटिंग में यह निश्चित किया गया है कि ट्विटर यूजर्स को एक लिमिटेड एक्सेस ही मुफ्त प्रदान किया जाएगा उसके बाद कम्पनी का payable प्लान लेने के बाद ही यूजर्स ट्विटर को और अधिक इस्तमाल कर पाएंगे। हालांकि अभी यह निश्चित नहीं हुआ है कि ट्विटर यूजर्स के लिए यह बड़ा परिवर्तन कब से लागू किया जाएगा और नाही आधिकारिक रूप से इसकी कोई घोषणा ही की गई है।

Also Read-IMD Update : नए पश्चिमी विक्षोभ से इन जिलों के तापमान में दर्ज होगी ‘तेजी-मद्दी’, इतने राज्यों में हो सकती है भारी बारिश

कई देशों में जारी ब्लूटीक सबक्रिप्शन

Twitter के ब्लू टिक वाले यूजर्स को एक निश्चित राशि चार्ज के रूप में Twitter को देने की योजना Elon Musk ने अपने प्रमुख कर्मचारियों के साथ बनाई गई थी , जिसे विश्व के कई देशों में लागू भी कर दिया गया है, हालांकि अभी सभी ट्विटर यूजर्स के लिए यह अनिवार्य नहीं किया गया है, परन्तु सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कम्पनी आने वाले समय में विश्व के सभी देशों में यह नियम लागू करने की तैयारी में है।