ब्रा को क्यों छिपाना?, सेक्सिजम फेस करने पर आलिया ने कही ये बात

लोग कहते हैं तुम्हारी ब्रा बेड पर नहीं होनी चाहिए। ब्रा को छिपाकर रखो लेकिन इन सब को क्यों छुपाना ? है तो यह सब कपड़े ही।

बॉलीवुड की सबसे जानी-मानी एक्ट्रेस में से एक है आलिया भट्ट। जो अपनी बातों को खुलकर सबके सामने लाती है और बेबाकी से अपनी बात रखती हैं। इस बार आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में सेक्सिजम पर खुलकर बात की है। एक्ट्रेस का कहना है कि इंडस्ट्री में उन्हें भी इस बात का सामना करना पड़ा। जिससे वह बहुत ही अपसेट हो जाया करती थी, क्योंकि उन्हें सेक्सिज्म पर कई तरह के कमेंट सुनने को मिलते थे। यह कमेंट्स उन्हें बहुत ज्यादा परेशान कर देते थे। लेकिन अब आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में इस पर खुलकर बात की और यह तक बताया कि कैसे वो रैंडम sexist कॉमेंट्स सुनकर कैसा फील करती थी। इसको लेकर आलिया ने कई खुलासे किए है।

एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने कहा कि समाज में एक महिला को कैसे बुरी चीजों को बर्दाश्त करने के लिए कहा जाता है। फिल्म इंडस्ट्री में कई मौके पर मैंने सेक्सिजम को फेस किया। इस पर कई तरह से अजीब कमेंट्स भी सुनने को मिलते थे। जिससे कि बहुत ज्यादा परेशान हो जाती थी।

Must Read- Web Story आलिया भट्ट ने पहली बार दिखाया इतना बड़ा बेबी बंप, देखें वायरल तस्वीरें

आलिया ने आगे कहा कि “सेक्सिजम को मैंने भी बहुत बार फेस किया लेकिन फिर कई बार इस पर ध्यान नहीं दिया। लेकिन आज जब मैं उस समय के बारे में सोचती हूं तो मुझे उन चीजों का एहसास होता है, क्योंकि मैं इस बारे में ज्यादा अवेयर हो गई हूं। यही कारण है कि में अब बहुत ही ज्यादा सेंसिटिव भी हो गई हू। लेकिन ये रैंडम बातें जब होती है तो सब मुझसे बोलते है तुम बहुत सेंसिटिव हो रही हो, ऐसे सेंसिटिव मत हो , लेकिन मुझे बहुत चीड़ आती है”।

आलिया का कहना है कि जब भी इस तरह की रैंडम बातें होती है तो मुझे बहुत ही चिढ़ आती है, क्योंकि लोग कहते हैं तुम्हारी ब्रा बेड पर नहीं होनी चाहिए। ब्रा को छिपाकर रखो लेकिन इन सब को क्यों छुपाना ? है तो यह सब कपड़े ही। ऐसा नहीं है कि यह सब मेरे साथ ही एक्टिवली होता है, लेकिन फिर भी समझ है कि एक महिला के तौर पर आपको इन चीजों को कैसे छुपाना चाहिए। आलिया के दिल में जो बात होती है वह साफ जाहिर कर देती है और इस बार भी आलिया ने इंटरव्यू में खुलकर बात की।

आपको बता दें कि आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म डार्लिंग्स को लेकर चर्चाओं में है। उनकी यह फिल्म 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। लेकिन अब आलिया इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर भी चर्चाओं में है।