मुंबई पुलिस से क्यों शेयर की वनराज और अनुपमा की फोटो ? वजह जान आप भी हो जायेंगे हैरान

अनुपमा  टीवी पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है.

अनुपमा  टीवी पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है. इसकी पॉपुलैरिटी दिन प्रितिदिन बढ़ती ही जा रही है. अब मुंबई पुलिस ने अनुपमा की पॉपुलैरिटी का इस्तेमाल सोशल मीडिया के जरिए रोड सेफ्टी की जागरूकता फैलाने के लिए किया है. आपको बता दें ये कोई पहला मौका नहीं है जब मुंबई पुलिस ने ऐसा कुछ किया है, अक्सर सोशल मीडिया के जरिए जागरूकता फैलाने के लिए मुंबई पुलिस इसी तरह का ट्रीक अपनाती है. इतना ही नहीं बल्कि मुंबई पुलिस की बुद्धिमता और फनी अंदाज में जागरूकता फैलाना लोगों को काफी पसंद भी आता है.

 

Also Read – मध्यप्रदेश में फिर होगी झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, देखे अपने शहर का हाल 

मुंबई पुलिस ने हाल ही में एक पिक्चर शेयर की है, जिसमें वनराज घुटनों के बल बैठा हुआ है और हाथ जोड़कर अनुपमा  से कुछ विनती कर रहा है. अब मुंबई पुलिस ने इस तस्वीर को एक फनी कैप्शन के संग शेयर किया है. कैप्शन में लिखा है- जब आपके फैमली का सदस्य बिना हेलमेट के बाहर जाने का प्लान बना रहा हो. मुंबई पुलिस के इस पोस्ट की कई लोग सराहना कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग सड़कों की खराब स्थिति के बारे में चिंता जताते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनका कहना है कि सड़क की सुरक्षा के लिए पहले स्थिति को सुधारना बेहद ही जरूरी है.

है.

 

वहीं अगर अनुपमा सीरियल की बात करें तो इन दिनों शो में काफी हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. वनराज और अनुज दोनों ही पहाड़ी से गिर जाते हैं, वहीं वनराज ठीक हो जाता है लेकिन अनुज के अभी भी कोमा में जाने की संभावना है. दूसरी तरह वनराज को काफी पछतावा है, वहीं अनुपमा भी शो में वनराज पर कई बार भड़कती हुई नजर आईं. इतना ही नहीं इन दिनों चल रहे ट्रैक में अनुज  की भाभी यानी बरखा उसकी इस हालत का फायदा उठाकर बिजनेस हासिल करना चाहती है. हालांकि अभी तक तो अनुपमा ने उसके इरादों को नाकाम कर दिया है लेकिन आने वाले ट्रैक में जरूर कुछ बड़ा धमाका देखने को मिलने वाला है.