वैसे तो बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान हमेशा ही ट्रेंड में रहते है लेकिन अभी वह अपनी फिल्म पठान के रिलीज से परहले ही सुर्खिओं में चा गए है वजह है हाल ही में किंग खान माता वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे थे, जिसको लेकर कुछ लोग किंग खान की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं जो उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर किंग खान का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो वैष्णो देवी से मुंबई लौट रहे हैं, इस वीडियो में शाहरुख ने मास्क और हुडी से अपना चेहरा छिपाया हुआ है।

शाहरुख की वायरल फोटो

इससे पहले शाहरुख खान की एक तस्वीर वैष्णो देवी से वायरल हुई थी जिसमें वो टीका लगाए नजर आ रहे थे, ये तस्वीर वैष्णो देवी दर्शन के बाद की थी।लोग किंग खान का ये लुक देखकर हैरान हैं लोग कमेंट करके पूछ रहे हैं कि आखिर शाहरुख ने अपना चेहरा क्यों छिपाया है, कोई उनकी तुलना राज कुंद्रा से कर रहा है तो कोई पूछ रहा है कि वैष्णो देवी से लौटते वक्त चेहरा छिपाने का क्या मतलब है।

Shah rukh khan, srk, vaishno devi

वर्कफ्रोंट की बात करे तो उनकी मेन लीड वाली फिल्म पठान है,जो 25 जनवरी 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लिड रोल में हैं। शाहरुख के पास साउथ डायरेक्टर एटली की ‘जवान’ और राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ भी है। इसके अलावा एसआरके सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में भी कैमियो करते दिखेंगे।