इंदौर (Indore News) : शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि जब कोरोना की वजह से कावड़ यात्रा पर प्रतिबंध लगाया गया है,तोह आशीर्वाद यात्रा को कैसे अनुमति दी गई।। बाकलीवाल ने कहा कि जिस जगह से आशीर्वाद यात्रा निकाली जा रही है,उस इंदौर में सबसे ज्यादा कोरोना के मामले दर्ज किए है,सबसे ज्यादा मृत्यु भी इंदौर शहर में हुवी है,और ये आशीर्वाद यात्रा जिसमे भीड़ इकट्ठी होंगी कोरोना गाईड लाइन का पालन भी नही किया जावेगा,ऐसे में इस तरह की यात्रा की अनुमति देने पर शहर एवं आसपास में कोरोना के मामले बढ़ने की संभावना हो सकती है।

जब आम जनता के लिए कोरोना गाईड लाइन का पालन सख्ती से किया जा रहा है,वही सत्ता धारी राजनीतिक दल को इसकी खुल्ले आम धज्जियां उड़ाने की अनुमति क्यो दी गई। क्या प्रशासन आम जनता,विपक्षी दलो के साथ भेदभावपूर्ण रवैया अपना रही है।।

बाकलीवाल ने कहा कि आज जो आशिर्वाद यात्रा निकाल रहे है,वे प्रजातंत्र के हत्यारे है,इन्होंने ही सौदे बाजी करके जन समर्थन वाली जनता की सरकार कमलनाथ जी के नेतृत्व वाली सरकार को गिराया है। प्रदेश के विकास को अवरुद्ध किया,कमलनाथ जी के द्वारा चलाये गए,शुद्ध के लिए युद्ध,किसानों का कर्ज़ माफी,गोशालाओं का निर्माण,माफियाओं के खिलाफ चलाये गए सभी अभियान को इस भाजपा सरकार ने खत्म कर दिया।।।