मनोरंजन जगत की ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी अदाकारी से ज्यादा अपने इंटीमेट सीन और अपने वायरल वीडियो को लेकर सुर्खियां बटोरी है। बता दें कि मनोरंजन जगत में ऐसी कई अदाकारा हैं जिनके एम एम एस भी लीक हो चुके हैं। जिन से जुड़ी जानकारियां अभी भी सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल होती रहती है। आज हम कुछ ऐसी ही चुनिंदा अभिनेत्रियों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं।

करीना कपूर
बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज भी अपनी दमदार अदाकारी का जलवा बिखेरती हुई नजर आने वाली अदाकारा करीना कपूर खान चाहे 41 साल की हो चुकी हो। लेकिन आज भी वह अपनी दमदार अदाकारी और खूबसूरती के लिए पहचानी जाती है, वह लगातार फिल्मों में अपना दमखम दिखा रही है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत के बाद से अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में अदाकारी दिखाइ है। लेकिन एक बार उनका एक एमएमएस लीक हो गया था। जिसमें उन्हें कपड़े बदलते हुए देखा जा सकता है। इतना ही नहीं शाहिद कपूर और करीना कपूर का एक और MMS वायरल हुआ था जिसमें दोनों लिप लॉक करते हुए नजर आए थे।

सनी लियोनी
एडल्ट इंडस्ट्री से बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ा चेहरा बनने वाली सनी लियोन अपनी खूबसूरती और अपनी अदाकारी की है, पहचानी जाती और अब तक कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी है।अदाकारा का भी एक एमएमएस काफी वायरल हुआ था। जिसमें वह पार्टी में न्यूड होकर डांस करती हुई नजर आई थी। यह वीडियो वायरल होने के बाद काफी बवाल मचा था।

नयनतारा
साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा नयनतारा इन दिनों अपनी शादीशुदा लाइफ और अपने बच्चों को लेकर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है। इतना ही नहीं वह अपनी खूबसूरती के साथ अपनी अदाकारी के लिए भी पहचानी जाती है। लेकिन एक बार उनका भी एक वीडियो वायरल हो गया था जिसमें वे एक्टर एसटीआर के साथ लिपलॉक करती नजर आई थी।

रंजीता
साउथ इंडस्ट्री का जाना माना नाम रंजीता अपनी दमदार अदाकारी के लिए तो पहचानी जाती ही है लेकिन इस बार उनका एक एमएमएस लीक हो गया था जिसके बाद वह काफी ज्यादा चर्चाओं पर आ गई थी। दरअसल, साउथ एक्ट्रेस रंजीता का एक एमएमएस में धर्मगुरु नित्यानंद के साथ वायरल हुआ था। हालांकि उन्होंने इसे फर्जी करार दिया था। लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहा था।