ऐसा क्या हुआ जो Kapil Sharma को सुबह 4 बजे जाना पड़ा Akshay Kumar के घर ? पढ़े पूरी खबर

फिटनेस सिखाते हुए अक्षय कपिल से ज़ोरदार मेहनत करवाते है। इन दोनों का यही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड (Bollywood) के खिलाडी कुमार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिटनेस (Fitness) के चलते बॉलीवुड में जाने जाते है। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है उसमे उनके साथ कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा (Kapil Sharma) भी है। यह वीडियो सुबह 4 बजे का है और दोनों को सुबह 4 बजे साथ में देख कर सभी हैरानी में पड़ गए।

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है उसमे कपिल शर्मा सुबह के 2:30 बजे अपनी बालकनी में खड़े है और अक्षय कुमार के घर जाने के लिए उठकर तैयार होते है। कपिल शर्मा कहते है कि – ‘जब सारी दुनिया सो रही रहती है तब यह 4 बजे उठ जाते है।’ बिना अपने वक्त को बर्बाद करें वह जल्दी से अक्षय के जिम जाने के लिए तैयार होते है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

Also Read – Twinkle Khanna ने की Karan Johar को बैन करने की मांग, Viral हुआ वीडियो
 

मज़ा तो तब आता है जब आखिरकार कपिल अक्षय के जिम जाते है। वहां पर अक्षय कुमार सुबह के 4 बजे भी फिट और फ्रेश दीखते है वहीं दूसरी तरफ कपिल थके हुए दीखते है। फिटनेस सिखाते हुए अक्षय कपिल से ज़ोरदार मेहनत करवाते है। इन दोनों का यही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो को पोस्ट करके अक्षय कैप्शन में लिखते है – ‘नाश्ते से पहले और रात को कहने के बाद किया मज़ाक। आप लोग भी देखिए कि मैं और कपिल सुबह के 4 बजे वर्कआउट कर रहे है। मेरी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज चौहान हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में 3 जून को थिएटर में रिलीज़ हो रही है और आप लोग इसे ज़रूर देखने जाए।

इन दिनों अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म पृथ्वीराज के प्रमोशन में बिजी चल रहे है। इस फिल्म में उनके साथ पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर काम कर रही है और यह उनकी डेब्यू फिल्म है। इसके अलावा इस फिल्म में संजय दत्त, सोनू सूद और आशुतोष राणा का भी अहम किरदार है।

Also Read – Dhaakad Box Office Collection : 1 हफ्ते में ही सिनेमाघरों से हटी Kangana Ranaut की फिल्म “धाकड़”, ये है वजह