फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री ने हाल ही में अपने एक ट्वीट से एक नई बहस को हवा दे दी है. दरअसल. ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर ने कहा है कि वह यह जानकर हैरान हैं कि ‘बॉलीवुड अवॉर्ड माफिया’ कैसे काम करता है. उन्होंने एक ‘कलरफुल स्टार’ का उदाहरण भी दिया. बता दें कि रणवीर सिंह ने हाल ही में अपने स्पोर्ट्स ड्रामा ’83’ के लिए एक अवार्ड फंक्शन में दो पुरस्कार जीते हैं और उन्हें उनके फन स्टाइल के लिए एक आइकन भी माना जाता है. वहीं, इंटरनेट यूजर्स के एक सेक्शन का मानना ​​​​है कि डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में इशारों-इशारों में रणवीर पर निशाना साधा है.

विवेक ने सोमवार को किए अपने ट्वीट में लिखा है, ‘बॉलीवुड अवॉर्ड माफिया कैसे काम करता है, यह जानकर मैं हैरान रह गया. उदाहरण के लिए, इस साल एक कलरफुल स्टार ने सभी 10+ अवॉर्ड हासिल किए, बावजूद इसके कि उनकी दोनों फिल्में खराब थीं और दर्शकों ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था. इससे पता चलता है कि अवॉर्ड माफिया कितने करप्ट और ‘फॉर सेल’ हैं. लेकिन बॉलीवुड खामोश है.” उन्होंने अपने खुद के ट्वीट का जवाब देते हुए सभी से पूछा, “प्लीज कमेंट करें और बॉलीवुड के भ्रष्ट अवॉर्ड माफिया पर अपने व्यूज शेयर करें.”

 

 

रणवीर सिंह के लिए है ट्वीट ?

हालांकि फिल्म मेकर ने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन कुछ लोगों का मानना ​​है कि उनका ये ट्वीर रणवीर सिंह के लिए था. इसे लेकर एक यूजर ने लिखा, ‘मैं जानता हूं कि बॉलीवुड अवॉर्ड्स सिर्फ मजाक हैं और रणवीर सिंह बेस्ट एक्टर अवॉर्ड के लायक नहीं हैं. सरदार उधम के लिए विक्की कौशल इसके हकदार थे, लेकिन किसी फिल्म के बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस का बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से क्या लेना-देना है. कोई फ्लॉप मूवी में अच्छा परफॉरमेंस दे सकता है.”

रणवीर सिंह को हाल ही में मिले थे दो अवार्ड

रणवीर सिंह की बात करें तो अपने बोल्ड और कलरफुल फैशन सेंस के लिए जाने जाने वाले एक्टर को हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में बेस्ट अभिनेता का अवॉर्ड मिला था. उन्होंने लायंस गोल्ड अवार्ड्स में दो ट्रॉफी एक्टर ऑफ द डिकेड और द बेस्ट एक्टर ऑफ द ईयर हासिल किये थे. उन्होंने अवॉर्ड लेते हुए अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.