“दवाई के पत्ते” के रूप में बनाया शादी का कार्ड, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

इस शादी के कार्ड को दवाई के पत्ते के रूप में डिजाइन करवाया गया है। पहली नजर में देखने पर यह दवाई की स्ट्रिप लग रही है, लेकिन इसे गौर से पढ़ने पर यह शादी का कार्ड नजर आ रहा है।

सोशल मीडिया पर शादी का एक अनोखा कार्ड जमकर वायरल हो रहा है और इस कार्ड को देखकर यूजर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक नजर में इस कार्ड को देखने पर हर कोई धोखा खा सकता है क्योंकि यह कार्ड दवाई गोली के पत्ते के रूप में डिजाइन किया गया है। दिखने में यह एक दवाई गोली का पता लग रहा है लेकिन असल में यह एक शादी का कार्ड है। वैसे तो लोग अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कई तरह के नए-नए प्रयोग करते रहते हैं और कई योजनाएं भी बनाते हैं। लेकिन शादी का यह कार्ड देख कर हर कोई हैरान है और बनाने वाले व उसके आईडिया उसकी क्रिएटिविटी की जमकर तारीफ कर रहे है। अब सोशल मीडिया पर शादी का यह कार्ड चर्चाओं में बना हुआ है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

Must Read- Urfi Javed ने पहनी पत्थर से बनी ड्रेस, अपने अंदाज में दिया हेटर के कमेंट का जवाब

दरअसल इस शादी के कार्ड को दवाई के पत्ते के रूप में डिजाइन करवाया गया है। पहली नजर में देखने पर यह दवाई की स्ट्रिप लग रही है, लेकिन इसे गौर से पढ़ने पर यह शादी का कार्ड नजर आ रहा है। इस कार्ड पर शख्स ने अपनी पत्नी का नाम, शादी की तारीख व खाने के समय के साथ बाकी इवेंट्स को भी दर्शाया है। शादी के कार्ड को टैबलेट शीट के रूप में डिजाइन करवाया गया है। इसका फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और शादी के कार्ड में।।।। वेड्स वसंतकुमारी लिखा हुआ है। शादी की तारीख भी 5 सितंबर लिखी है और स्पेशल नोट के साथ लिखा है कि सभी दोस्त और रिश्तेदार शादी में आना ना भूले। शादी के इस कार्ड को देखकर सोशल मीडिया पर यूजर कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स गजब के कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

 

बताया जा रहा है कि शादी का यह कार्ड तमिलनाडु का है। कार्ड को देखकर यह अंदाज लगाया जा रहा है कि शख्स फार्मेसी से जुड़ा हुआ है। शादी के इस कार्ड को देखकर सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि “इस कार्ड को देखकर हर कोई धोखा खा सकता है”। एक अन्य यूजर्स ने लिखा है कि “मेहमानों का भी दिमाग चकरा जाएगा, इस कार्ड को देखकर”। इस दौरान अधिकांश यूजेस इस शख्स की क्रिएटिविटी और उसके दिमाग की तारीफ कर रहे हैं।