अकेले में ही देखें ये 5 सुपर बोल्ड वेब सीरीज, हद से ज्यादा है इंटीमेट सीन्स का तड़का

ओटीटी (OTT) पर ऐसी कई वेब सीरीज है जो हद से ज्यादा बोल्ड (Bold) है। जिन्हें देखने के लिए आपको अपनी प्राइवेसी का ध्यान रखना पड़ता है।

ओटीटी (OTT) पर ऐसी कई वेब सीरीज है जो हद से ज्यादा बोल्ड (Bold) है। जिन्हें देखने के लिए आपको अपनी प्राइवेसी का ध्यान रखना पड़ता है। आज हम आपको कुछ ऐसी सुपर बोल्ड वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे है जिसे देखने के बाद आपके पसीने छूट जाएंगे। इन वेब सीरीज को आप कमरा बंद करने के बाद ही देख सकते है। हम जिन सुपर बोल्ड वेब सीरीज की बात कर रहे है उन सभी में इंटीमेट सीन्स की सारी हदें पार कर दी गई है। तो चलिए जानते है उन सुपर बोल्ड वेब सीरीज के बारे में –

Must Read : सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद बढ़ाई गई Salman Khan की सुरक्षा, ये है बड़ी वजह

ये है वो वेब सीरीज –

मिर्जापुर – इस वेब सीरीज में रसिका दुग्गल ने कई इंटीमेट सीन्स दिए है। इन सीन्स में वह बेहद बोल्ड नजर आई है। इन सीन्स को देखना सभी के सामने बेहद मुश्किल हो सकता है क्योंकि इन सीन्स को अकेले में ही देखा जा सकता है। रसिका दुग्गल ने ना केवल पंकज त्रिपाठी के साथ बोल्ड सीन्स दिए है बल्कि नौकर का रोल निभाने वाले के भी साथ भी बोल्ड सीन्स दिए है।

गंदी बात – इस वेब सीरीज में सबसे ज्यादा बोल्ड और इंटिमेट सीन्स है। इस सीरीज के नाम से ही पता लगाया जा सकता है कि ये कितनी बोल्ड होंगी। दरअसल, इस वेब सीरीज में बोल्डनेस का सीरी सीमाएं तोड़ दी गईं। इसलिए इस वेब सीरीज को अकेले में ही देखे।

सेक्रेड गेम्स – इस वेब सीरीज में भी राजश्री देशपांडे ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ कई इंटिमेट और बोल्ड सीन्स दिए है। इतना ही नहीं राजश्री देश पांडे न्यूड सीन देने में भी पीछे नहीं हटी।

बेकाबू – इस वेब सीरीज में प्रिया बनर्जी ने हर ऐसे बेड सीन्स दिए है जो अपने कभी देखे नहीं होंगे। हर सीजन में प्रिया ने पहले से ज्यादा इंटीमेट सीन्स का तड़का लगाया।

लस्ट स्टोरीज – इस वेब सीरीज में कियारा आडवाणी के बोल्ड सीन देखने को मिले है। सोशल मीडिया पर भी इस सीरीज की कई तस्वीरें वायरल हुई है। इस वेब सीरीज में भी भरपूर इंटीमेट सीन्स फिट गए है।