Homeमनोरंजनबॉलीवुडकोरोना से विधु विनोद चोपड़ा के बड़े भाई वीर चोपड़ा का हुआ...

कोरोना से विधु विनोद चोपड़ा के बड़े भाई वीर चोपड़ा का हुआ निधन, मुंबई में थे भर्ती

कोरोना महामारी के चलते आए दिन दुखद खबरें सामने आती रहती हैं। हाल ही में बॉलीवुड गलियारे से एक और दुखद खबर सामने आई हैं। फिल्म निर्माता-निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा के बड़े भाई वीर चोपड़ा का निधन हो गया है। वीर चोपड़ा कुछ वक्त से बीमार थे उनका निधन कोरोना के कारण हो गया है। उन्होंने विधु के साथ ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’, ‘ब्रोकन हॉर्सेज’, ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ और ‘3 इडियट्स’ जैसी फिल्मों में काम किया था।

https://www.instagram.com/p/CI-S0BRpcU8/?utm_source=ig_web_copy_link

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीर चोपड़ा का निधन 5 जुलाई को हुआ था। मालदीव में रहने के दौरान निर्माता वीर चोपड़ा कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। इसी के 2 दिन बाद वो मुंबई आ गए और उन्हें 21 दिनों के लिए एच.एन. रिलायंस अस्पताल ले भर्ती कराया गया। वीर चोपड़ा को इंटेंसिव केयर यूनिट (आईसीयू) में रखा गया था। हालांकि 5वीं शाम उनका निधन हो गया और 6 जुलाई को उनका अंतिम संस्कार किया गया।

वीर साउंड डिजाइनर नमिता नायक चोपड़ा के पति और अभिनेता अभय चोपड़ा उर्फ विक्की चोपड़ा के पिता थे। वीर ने ‘फरारी की सवारी’, ‘एकलव्य: द रॉयल गार्ड’, ‘परिणीता’, ‘मिशन कश्मीर’ और ‘करीब’ जैसी फिल्मों के लिए क्रिएटिव डायरेक्टर के रूप में भी काम किया।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular